logo-image

इलाज के दौरान महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, निकली आग और धुआं...फिर हुआ ये...

जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स उस वक्त हैरान रह गए जब महिला के मुंह में जोरदार विस्फोट के साथ आग लग गई और धुआं निकलने लगा.

Updated on: 16 May 2019, 07:40 PM

highlights

  • विषाक्त पदार्थ खाई महिला पहुंची अस्पताल
  • इलाज के दौरान महिला के मुंह में हुआ विस्फोट
  • डॉक्टर्स अब कर रहे हैं इस घटना पर शोध

नई दिल्ली:

जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स उस वक्त हैरान रह गए जब महिला के मुंह में जोरदार विस्फोट के साथ आग लग गई और धुआं निकलने लगा. मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है जहां विषाक्त चीज खाई एक महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के शरीर से विषाक्त पदार्थ को निकालने के लिए मुंह में नली डाली गई, तो कुछ देर बाद अचानक महिला के मुंह में विस्फोट हो गया और आग और धुआं निकलने लगा. डॉक्टरों ने तुरंत उपचार बंद कर दिया और इस वाकये से बेहद ही हैरान हो गए. हालांकि बाद में महिला की मौत हो गई. 

और पढ़ें: फिर से गरमाया बोफोर्स का मुद्दा, सीबीआई ने जांच के लिए ट्रायल कोर्ट से मांगी अनुमति

अब मेडिकल कॉलेज के सीनियर डॉक्टर इस घटना को अजूबा मानकर इस पर शोध करने की बात कर रहे हैं. अब जान लीजिए कि महिला कहां की थी और कैसे अस्पताल पहुंची. महिला थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली के मोहल्ला नसीर की रहने वाली थी. महिला का नाम शीला देवी था और अपने ननद के घर आलमपुर सुबकरा गांव जाने के लिए निकली थीं. गांव जैसी ही पहुंची वो बेहोश होकर गिर गईं. जिसके बाद गांववालों ने तुरंत अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. इसके बाद तुरंत सूचना पाकर पुलिस पहुंचग गई.

इसे भी पढ़ें: हिंसा के बाद दीदी के गढ़ में दहाड़े पीएम नरेंद्र मोदी, बंगाल को जागीर समझती हैं ममता

विषाक्त पदार्थ जब महिला के पेट से निकालने के लिए नली डाली गई तो कुछ देर बाद मुंह के अंदर विस्फोट हो गया और आग निकलने लगी. हालांकि महिला इसमें झुलसी नहीं. कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई. अब इस घटना पर डॉक्टर्स की टीम शोध कर रहे हैं कि आखिर ये कैसे हुए. इसके पीछे वजह क्या है.