logo-image

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 जून 2019

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 जून 2019

Updated on: 13 Jun 2019, 09:58 AM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अपनी नाकामियों को छुपाने और विपक्ष की आवाज को दबाने में भाजपा सरकार तानाशाही रवैये पर उतर आई है. प्रदेश के शामली जिले में बेपटरी मालगाड़ी की कवरेज में गए पत्रकार अमित शर्मा के साथ जो अमानवीय बदसलूकी की गई है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है. पत्रकार को हिरासत में पीटने के साथ उसका कैमरा भी तोड़ दिया गया. हद तो तब हो गई जब उसके मुंह पर पेशाब तक कर दिया गया. उन्होंने कहा कि जीआरपी सिपाहियों की यह करतूत बताती है कि सरकार का अपने ही अधीनस्थ बलों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है.

calenderIcon 20:45 (IST)
shareIcon

कब्जा हटाने का आदेश

ग्वालियर। ग्वालियर में पुरातत्व विभाग की जमीन से कब्जे हटाने का आदेश. किले की तलहटी से अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए गए हैं. हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच ने आदेश दिया. पुरात्तव विभाग, कलेक्टर, निगम कमिश्नर को आदेश. किले की तलहटी के पास 6 हजार से ज्यादा आतिक्रमण है.

calenderIcon 20:01 (IST)
shareIcon

कल सुबह शामली पहुंचेगा शहीद का पार्थिव शरीर

शामली। आतंकी हमले में शहीद हुए जवान सतेंद्र कुमार के पार्थिक शरीर का कल सुबह 7 बजे अंतिम संस्कार होगा. कल सुबह ही शामली के गांव किवाना में दिल्ली से पार्थिक शरीर पहुँचेगा. राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा. लगातार बढ़ रही आतंकी घटनाओं से ग्रामीणों में गुस्सा है.

calenderIcon 19:41 (IST)
shareIcon

बम मिलने की सूचना पर चारबाग में हड़कंप

लनखऊ। चारबाग स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर लावारिस सुटकेस मिलने पर हड़कम्प मच गया. यात्रियों ने 100 नंबर पर सुटकेश में बम की सूचना दी. सूचना मिलते ही अधकरियो में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुँचे जीआरपी के सीओ व बम दस्ता ने सुटकेस खोला. सुटकेश में पेपर व तेल की बोतल मिली. जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

calenderIcon 19:15 (IST)
shareIcon

दुकान में मिली पॉलीथिन, लगा जुर्माना

फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद की तहसील कायमगंज में प्रशानिक अधिकारी नगरपालिका ने दुकानदार भूपेंद्र की दुकान से 2 कुंतल पॉलीथिन बरामद किया है. जिसके बाद 25 हजार का जुर्माना लगाया गया है.

calenderIcon 19:12 (IST)
shareIcon

भूख से हाथी की मौत

काँर्बेट नेशनल पार्क में वन्यजीवों की मुश्किलें थम नही रही हैं। पार्क के ढिकाला रेंज में एक हाथी के बच्चे का शव बरामद हुआ है। बुधवार को कार्बेट के कर्मचारियों ने गश्त के दौरान इसे ग्रासलैँड में देखा. जिसके शव को हाथियों के झुण्ड ने घेर रखा था. बाद में दोपहर को झुण्ड उसे छोड कर चला गया. जिसके मौत के कारणों को जानने के लिए उसका पोस्टमार्टम कराया गया. जिसमें पता चला कि भूख और डिहाइड्रेशन के चलते इसकी मौत हुई है.

calenderIcon 17:47 (IST)
shareIcon

ABSA कार्यालय में घुसकर जानलेवा हमला

गाज़ियाबाद। एबीएसए कार्यालय में घुसकर कर्मचारी पर जानलेवा हमला. बाहर से आये 3 युवकों ने नगर क्षेत्र के समन्वयक लईक अहमद पर किया हमला. शिक्षा विभाग के कर्मचारी पर चाकू और हेलमेट से किया गया वार. साथी कर्मचारियों ने घायल कर्मचारी लईक अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया. कविनगर थाना क्षेत्र स्थित नगर शिक्षा अधिकारी कार्यालय में हुई घटना.

calenderIcon 17:15 (IST)
shareIcon

बिठूर में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना में प्रेमी युगल ने बंद कमरे में फांसी लगा ली. प्रेमी से मिलने गई थी प्रेमिका. लोगों को जानकारी होने पर की आत्महत्या. पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है. दोनो के परिजनों को दी गई सूचना.

calenderIcon 17:12 (IST)
shareIcon

दरवेश यादव हत्याकांड: महिला आयोग ने किया दौरा

आगरा। दरवेश यादव की हत्या के मामले में महिला आयोग सदस्य निर्मला दीक्षित ने घटनास्थल का दौरा किया. शोक जताते हुए कहा कि किसी महिला के बुलंदी पर पहुचने पर ऐसी घटना का होना दुखद है. महिला आयोग के द्वारा उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

calenderIcon 16:38 (IST)
shareIcon

ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

जौनपुर। लापरवाही के साथ रेलवे लाइन पार करते हुए युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. युवक रेलवे फाटक बंद होने के बाद उसे पार कर रहा था. घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के कोड़री गांव की है.

calenderIcon 16:34 (IST)
shareIcon

एसपी ने दरोगा को किया सस्पेंड

सिद्धार्थनगर। लापरवाही बरतने पर एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया. अपराध नियंत्रण मे लापरवाही बरतने के कारण दरोगा राजेंद्र यादव को एसपी धरमबीर सिंह ने किया निलंबित. सदर थानाक्षेत्र में थी उपनिरीक्षक राजेंद्र यादव की तैनाती.

calenderIcon 16:31 (IST)
shareIcon

हाइवे पर शव रख कर परिजनों ने लगाया जाम

बागपत। बागपत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली- यमुनोत्री हाइवे पर शव रख कर परिजनों ने जाम लगाया.  एनएच 709 पर परिजनों ने रखा शव. बीती रात युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्यारोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

calenderIcon 16:28 (IST)
shareIcon

सरयू में कूदी महिला, डूबने से मौत

बहराइच। बहराइच कोतवाली थाना क्षेत्र में महिला ने लगाई सरयू नदी में छलांग. नदी में डूबकर महिला की हुई मौत. बीमारी के चलते परेशान थी महिला. नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मटेरा की रहने वाली थी महिला. 

calenderIcon 16:25 (IST)
shareIcon

LIU कार्यालय पुलिस दफ्तर में शिफ्ट हुआ

लखनऊ। SSP लखनऊ कलानिधि नैथानी का शानदार कार्य. कल मुख्यमंत्री के आदेशों के क्रम में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बड़ी कार्रवाई की. LIU कर्मियों से परेशान लोगों की शिकायत पर एसएसपी ने छापेमारी की. LIU के पूरे दफ्तर को पुलिस कार्यालय में शिफ्ट कर दिया है. एसएसपी का कहना है कि इससे जनता को राहत मिलेगी.

calenderIcon 16:22 (IST)
shareIcon

फतेहपुर में मिला युवक का शव

फतेहपुर। गाजीपुर थाने के ककरहा गांव के जंगल में युवक शव मिला. हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका. मृतक हरियाणा के पानीपत में नौकरी करता था. पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 16:17 (IST)
shareIcon

चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम, लगे मुर्दाबाद के नारे

फर्रुखाबाद। जनपद में चोरियों की घटनाएं बढ़ने से लोगो में रोष. 3दिन पूर्व रात्रि में फौजी की पत्नी को चोरों ने घर में  लूट के बाद घायल कर दिया था. पुलिस अभी भी खाली हाथ है. इसके अलावा दर्जनों चोरियां हो चुकी हैं. किसी में भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इससे परेशान व्यापार मंडल व सपा कार्यकर्ताओं ने एस पी कार्यालय पहुंच कर आंकड़े सहित शिकायत की और कार्यालय में ही मुर्दाबाद के नारे लगाए.

calenderIcon 15:59 (IST)
shareIcon

लोकभवन में लगी आग, काबू पाया

लखनऊ। लोक भवन के C ब्लॉक के छठी मंजिल पर आग लग गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. आग के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

calenderIcon 15:55 (IST)
shareIcon

बहराइच में जन्मा अनोखा बच्चा

बहराइच. जनपद बहराइच के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक अद्भुत बच्चे को जन्मा देख कर उसके परिजन ही नही हॉस्पिटल के डॉक्टर्स समेत जनपद के सभी डॉक्टर्स चिकित हैं नार्मल डिलीवरी से पैदा हुए बच्चे के शरीर पर चमड़े की स्किन के जगह प्लास्टिक की तरह की स्किन साफ साफ देखी जा सकती है बच्चे की सांसें काफी तेज चल रही हैं बच्चे को डाक्टरों की विशेष देखरेख में रखा गया है काफी जाँच परखने के बाद जनपद के एक्सपर्ट डॉक्टर्स इसे कलोडियन बेबी बता रहे हैं मोतीपुर के गायघाट में एक महिला से जन्मा ये बच्चा कौतूहल का विषय बना हुआ है डाक्टरों का मानना है कि ऐसे बच्चे बहुत रेयर केस में होते हैं.

calenderIcon 15:54 (IST)
shareIcon

बाल श्रम के विरोध में हुई गोष्ठी


बहराइच। बाल श्रम, बच्चे के बचपन को तबाह करता है और किसी भी बच्चे के बचपन का तबाह होना उसके पूरे जीवन का तबाह होना है. बाल श्रम और इस जैसी कुप्रथाएं भारत के बचपन की हत्या कर रही हैं जिसे रोकना ही होगा." यह बात सामाजिक कार्यकर्ता, देहात संस्था के मुख्य कार्यकारी एवं चाईल्ड लाईन के निदेशक डा० जितेन्द्र चतुर्वेदी ने कही. वे देहात संस्था की स्वरक्षा परियोजना के अंतर्गत सरस्वती शिशु मंदिर रूपैडीहा में आयोजित बाल श्रम विरोधी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे.

calenderIcon 15:46 (IST)
shareIcon

सिंचाई विभाग के साथ समीक्षा बैठक खत्म

लखनऊ। सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक समाप्त हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अध्यक्षता में चल रही बैठक समाप्त हो गई है. नई परियोजनाओं को तेजी से पूरा करने व शासनादेशों की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा की. किसानों के लिए मजबूती से काम करने के लिए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए।

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

फैक्ट्री में मिला युवक का शव

आगरा। बंद खराद की फैक्ट्री में शव मिला है. नग्नअवस्था में युवक का शव मिला है. कई दिन पुराना है शव. हत्या की आशंका जताई जा रही है. जिस युवक का शव है वह खराद फैक्ट्री में चौकीदारी करता था. थाना एतमाउद्दोला के KK नगर की घटना बताई जा रही है.

calenderIcon 15:28 (IST)
shareIcon

सीएम योगी की स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक खत्म

लखनऊ। सीएम योगी की अध्यक्षता में स्वास्थ्य विभाग की चल रही बैठक खत्म हो गई है. सभी CMO और मेडिकल अधिकारियों को निर्देश दिया गया. अस्पतालों में दवाओं की उपलब्धता, एम्बुलेंस और शव वाहनों की उपलब्धता, अस्पतालों में स्वच्छता की निगरानी, JES और AES की सही निगरानी को लेकर निर्देश दिया गया. यह भी कहा गया कि दवा और इलाज के अभाव में किसी की मृत्यु न हो. 108 एम्बुलेंस सेवा का रिस्पॉन्स टाइम कम करने का भी निर्देश दिया गया.

calenderIcon 15:17 (IST)
shareIcon

वाराणसी में लड़कियों ने की मनचले की धुनाई


वाराणासी। वाराणासी के काशी विद्यापीठ के पास दो बहनों ने एक मनचले की जमकर पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों बहनों का आरोप है कि फेसबुक से नम्बर निकाल कर युवक उन्हें फोन करता था. इग्नोर करने पर वाट्सअप से फोटो निकाल कर फेसबुक पर डाल दी. धमकी देने लगा कि मिलो और मुझसे बात करो. फोन पर अभद्रता करता था. जहां जाते थे वह लड़कियों का पीछा करता था. जिसके विरोध में आज लड़कियों ने उसे पकड़कर पीट दिया.

calenderIcon 15:13 (IST)
shareIcon

मारपीट में 11 लोग घायल

आगरा। मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक ही परिवार के लोगों को जमकर पीटा. मारपीट में महिलाओं सहित 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. दो लोगों को आगरा रेफर किया गया है. मामला थाना बाह क्षेत्र के चमरुआ गांव का है.

calenderIcon 15:02 (IST)
shareIcon

बाइक सवार युवक से मारपीट के बाद लूट

सुल्तानपुर। बाजार से गांव जा रहे बाइक सवार युवक को लुटेरों ने मारपीट के बाद लूट लिया. पिटाई से पीड़ित की हालत नाजुक है. CHC कादीपुर से जिला अस्पताल रेफर किया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस.   घटना सूरापुर चौकी क्षेत्र के बिजेठुआ महावीरन के पास हुई है.

calenderIcon 14:37 (IST)
shareIcon

शोहदों की रक्षा करने का पुलिस पर आरोप

लखनऊ। एक महीने पहले एक युवती ने शिकायत की थी कि उसे मनचले परेशान कर रहे हैं. गुड़म्बा थाना क्षेत्र के यूनिटी चौराहे पर शोहदे उसे बीच सड़क पर छेड़ते हैं. लेकिन अब पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसकी शिकायत नहीं सुन रही है. पीड़िता का आरोप है कि शोहदों को पुलिस का ही संरक्षण प्राप्त है. जब वह शोहदों की शिकायत करने के लिए थाने पर पहुंची तो पुलिस ने उल्टा उसे ही मारा. एफआईआर भी नहीं दर्ज की गई.

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

ईंटो से पीटकर दोस्त की हत्या

बागपत। ईंटो से पीट पीटकर एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई. दोस्त पर लगा घर बुलाकर हत्या का आरोप. रात से लापता था शख्स. अवैध सबंधो के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली बागपत क्षेत्र के काठा गाँव की है वारदात.

calenderIcon 15:25 (IST)
shareIcon

पुलिस की मौजूदगी में युवती ने खाया जहर

बागपत। पुलिस की मौजूदगी में युवती ने खाया जहर. युवती का आरोप है कि इंस्पेक्टर रविंद्र चंद पंत ने युवती को धमकी दी थी. युवती ने आरोप यह भी लगाया कि इंस्पेक्टर ने फट्टे से उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने मथुरा के वृंदावन इलाके से युवती को बरामद किया था. युवती का ICU में इलाज चल रहा है. इंस्पेक्टर रविंद्र चंद पंत बालौनी में तैनात हैं. पुलिस मामले को दबाने में जुटी है.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

एक हफ्ते के भीतर नाबालिग से दुष्कर्म का दूसरा मामला

हमीरपुर। एक हफ्ते के अंदर दूसरा दुष्कर्म सामने आया है. 7 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने IPC 354 में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा ज़रूरत पड़ी तो बच्ची का मेडिकल भी करवाएंगे. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही 10 वर्षीय मासूम से बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया था.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

पाहड़ियों में लगी आग, गांव वाले परेशान

सहारनपुर। शिवालिक की पहाड़ियों में तेज हवाओं के बीच पहाड़ियों में आग लगी है. यूपी-उत्तारखंड के बीच आने वाली यह पहाड़ी जल रही है. आग लगने से वन विभाग अधिकारियों में हड़कंप मच गया. दून हाईवे पर चारों तरफ से वन से घिरा गांव मोहण्ड घुवे आग की चपेट में है. गांव वासियों में सांस लेने में दिक्कत आ रही है.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

नशा में किशोरी से रेप का आरोप

बुलन्दशहर में मंदिर से लौट रही किशोरी से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी NH91 के किनारे बदहवास स्थिति में पुलिस को मिली. किशोरी ने कोल्डड्रिंक में नशे की दवाई मिलाकर रेप करने का आरोप लगाया. किशोरी की मां ने जीतू सैनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल भेजा है. मामला खुर्जा कोतवाली के देहात क्षेत्र का है.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

तेज बारिश के कारण चट्टान ढही, 10-12 लोग दबे

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग-केदारनाथ हाइवे 109 पर बांसबाड़ा के पास तेज बारिश के कारण चट्टान टूट गई. चट्टान टूटने से 10-12 लोगों के घायल और दबने की सूचना है. पिछले कुछ माह पहले भी यही पर ऐसा ही हादसा हुआ था. जिसमें 9 लोगों की जान गई थी. पुलिस और आपदा विभाग की टीम मौके के लिए रवाना किया गया है.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

दरवेश यादव को भाई ने दी मुखाग्नि

एटा। एटा के चांदपुर गांव में बार कॉउन्सिल ऑफ उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष दरवेश यादव को उनके भाई पार्थ ने मुखाग्नि दी. हजारों की संख्या में लोगों ने दरवेश यादव को भाव भीनी श्रद्धांजलि दी. 

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

पत्रकार के साथ मारपीट के विरोध में कमिश्नर दफ्तर का घेराव

सहारनपुर। शामली में टीवी पत्रकार के साथ हुई घटना के विरोध में जनपद के सभी प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों ने कमिश्नर दफ्तर का घेराव किया. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की माँग की. कमिश्नर ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

जंगलों में आग लगने से वन संपदा को नुकसान

चमोली। नंदा देवी वन प्रभाग के जोगी धारा के पास जंगल में आग लग गई. कल भी जंगल में भीषण आग लगी थी. एक बार फिर से आग लगने से वन संपदा को काफी नुकसान हुआ है. वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है और आग बुझाने का प्रयास कर रही है.

calenderIcon 14:08 (IST)
shareIcon

वाहनों की चेकिंग से अवैध ई-रिक्शा चालकों में हड़कंप

देवबंद। SDM व ARTO ने आज वाहनों की चेकिंग की. चेकिंग से अवैध ई-रिक्शा चालकों में हड़कंप मच गया. बिना कागजों के लगभग 100 ई-रिक्शा को सीज किया गया. डग्गामार वहानों पर भी की कार्रवाई की गई.

calenderIcon 09:58 (IST)
shareIcon

पत्रकार अमित शर्मा की पिटाई मामले में केस दर्ज

शामली: पत्रकार अमित शर्मा की पिटाई मामले में आरोपी एसओ राकेश कुमार और 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में तहत केस दर्ज किया गया है.

calenderIcon 09:03 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बच्चे की मौत

प्रयागराज: हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. मंगलवार देर रात शादी समारोह में बच्चे को गोली लगी थी.

calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

कासगंज में स्टेयरिंग फेल होने से खाई में गिरी कार, एक की मौत

कासगंज: सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में मोहनपुर सिढ़पुरा मार्ग पर स्कार्पियो कार स्टेयरिंग फेल होने पर खाई में गिर गई. इस हादसे में  चालक की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

मिर्जापुर में अनियंत्रित बाइक पिलर से टकराई, दो की मौत

मिर्जापुर: लालगंज थाना क्षेत्र के सिरसी गांव में अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे बने पिलर से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में एक युवक रोडवेज बस में जहर खुरानी का शिकार

फिरोजाबाद: शिकोहाबाद क्षेत्र में एक युवक रोडवेज बस में जहर खुरानी का शिकार हो गया. रोडवेज ड्राइवर और कंडक्टर युवक को मैनपुरी चौराहे पर बस से उतारकर भाग गए. डायल 100 ने पीड़ित युवक को कराया अस्पताल भर्ती करवाया.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए अल्मोड़ा से पहला दल रवाना

अल्मोड़ा: विश्व प्रसिद्ध कैलाश मानसरोवर यात्रा का पहला दल अल्मोड़ा से अगले पड़ाव के लिए रवाना हो गया है. इस दल में 9 महिलाओं सहित 58 यात्री शामिल हैं.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

लखनऊ में दबंगों ने विधायक के मकान में रह रहे युवकों को पीटा

लखनऊ: विभूतिखंड थाना क्षेत्र में रेडियस हॉस्पिटल के पास स्थानीय दबंगों ने विधायक के मकान में रह रहे युवकों को पीटा. मारपीट के बाद दबंग युवक फरार हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 08:32 (IST)
shareIcon

लखनऊ में बीडीएस छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में बड़ा खुलासा

लखनऊ: बीडीएस छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सचिवालय कर्मी और छात्रा के दोस्त प्रकाश चंद्र ने ही उसकी हत्या की थी. हत्या को खुदकुशी साबित करने के लिए पंखे से फंदा लगाने का प्रयास किया गया था. आरोपी प्रकाश चंद्र आर्य हत्या के बाद से फरार चल रहा है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

कासगंज में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में बच्चे की मौत

कासगंज: खेत में जानवर घुस आने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक 12 साल के बच्ची की मौत हो गई. इस दौरान दो अन्य लोग भी घायल हो गए.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

दरवेश यादव के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

आगरा में हुई उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष कुमारी दरवेश यादव का शव उनके निवास स्थान एटा पहुंचने पर दरवेश के भतीजे पार्थ ने की हत्या की सीबीआई जांच की मांग. उन्होंने कहा कि हम निष्पक्ष सीबीआई जांच की मांग करते हैं, जो भी दोषी हो उसको सजा मिले.