logo-image

Uttar Pradesh: ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विपक्षी दलों पर बोला ये बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने विपक्षी दलों पर हमला बोला

Updated on: 11 Mar 2019, 01:43 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहती है जिससे नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की मजबूत इमारत का लक्ष्य पूरा हो सके. उन्होंने सोमवार को एक बयान में समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन सामज पार्टी (BSP) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने बुआ और बबुआ के करप्शन कुशासन की नजीर वाली, भू माफिया, जाति और धर्म विशेष को तवज्जो देने वाली सरकार देखी है.

यह भी पढ़ें: व्यापारी से 1.58 करोड़ की लूट करने वाले 2 सब-इंस्पेक्टर और 1 सिपाही पुलिस सेवा से होंगे बर्खास्त

वहीं, मोदी और योगी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य को लेकर चलने वाली सीमा के उस पार आतंकवादी मुल्क पाकिस्तान को उसके घर में जाकर उसी की भाषा में जवाब देनी वाली सरकार भी देखी है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को अपनी करारी पराजय उत्तर प्रदेश की दीवारों पर स्पष्ट लिखी दिखाई दे रही है. इसी बौखलाहट में बुआ और बबुआ दोनों ही बद्जुबानी पर उतारू हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019 : यूपी के अकबरपुर में 29 अप्रैल को होगा मतदान, क्या फिर बरकरार रहेगा बीजेपी का दबदबा?

शर्मा ने कहा कि नापाक गठबंधन वाले दोनों दलों के नेताओं को चुनाव में अपनी हार साफ तौर पर दिखाई दे रही है और उनका मनोबल पहले से ही टूट चुका है. उन्होंने कहा कि यह जनता जानती है और चुनाव में एक बार फिर मोदी जी की जीत का मार्ग जनता ही फिर से प्रशस्त करेगी और उन्हें ही अपना आशीर्वाद देगी.