logo-image

सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि कानपुर निवासी एक युवती गुरुवार को पांच कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री से मिलने पांच कालिदास मार्ग स्थित उनके आवास पर पहुंची थी.

Updated on: 09 Jun 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने से जुडे एक मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफातार किया है. बताया जा रहा है कि कानपुर निवासी एक युवती गुरुवार को पांच कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री से मिलने पांच कालिदास मार्ग स्थित उनके आवास पर पहुंची थी. युवती ने सीएम पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसी प्रकरण में प्रशांत ने ट्विटर पर युवती का वीडियो पोस्ट कर सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी की. हजरतगंज के दारोगा विकास कुमार ने मामले पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. तहरीर में लिखा कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है. इसी बीच उच्चाधिकारियों के आदेश पर साइबर क्राइम सेल की टीम ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- Live Updates: मालदीव से श्रीलंका जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से करेंगे वार्ता

आरोपित प्रशांत मूलरूप से प्रतापगढ़ के गांव रानीगंज का रहने वाला है और वर्तमान में 27 मंडावली फाजलपुर थाना दक्षिण विनोद नगर दिल्ली में रहता था. उसने भारतीय जनसंचार संस्थान (आइआइएमसी) से पत्रकारिता का कोर्स किया है. मुंबई से करियर की शुरुआत की और एक वेबसाइट में भी नौकरी की. उसके माता-पिता फिलहाल मुंबई में रहते हैं.

क्या था पोस्ट

बीती 6 जून को कानपुर नगर के नवाबगंज निवासी एक महिला मुख्यमंत्री के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई थी. वो खुद को उनकी प्रेमिका बता रही थी. महिला का दावा था कि योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते रहे. यह महिला तलाकशुदा है और वह 100 रुपये के स्टांप पर प्रेम पत्र लिखकर पहुंची थी. महिला वह योगी को सीधे सौंपना चाहती थी और इस प्रेम पत्र में उसने बहुत कुछ लिखा था. ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करने वाले युवक प्रशांत जगदीश कन्नौजिया को उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली के विनोद नगर से गिरफ्तार कर लिया है. उसे लखनऊ ले जाया गया है.