logo-image

BREAKING NEWS : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन आक्रोश रैली में शिवपाल बोले सभी अयोध्या में शांति चाहते हैं

up news ,live breaking updates, uttar pradesh news, hindi news

Updated on: 09 Dec 2018, 04:01 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय यात्रा पर नौ दिसंबर की शाम गोरखपुर पहुंचेंगे. उनकी अगवानी के लिए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं एयरपोर्ट पर मौजूद रहेंगे. राष्ट्रपति के लिए सेना, अर्धसैनिक बल और पुलिस ने सुरक्षा का अभेद्य किला तैयार किया है. शहर की सड़कों और सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद राष्ट्रपति सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे.

calenderIcon 16:01 (IST)
shareIcon

लखनऊ: जन आक्रोश रैली में शिवपाल बोले सभी अयोध्या में शांति चाहते हैं


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जन आक्रोश रैली के मंच से शिवापाल ने कहा हम आप के सम्मान और अधिकार पर चोट नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिले. शिवपाल ने कहा जब हमारी सरकार बनेगी हम रोजगार की व्यवस्था करेंगे. आज मुस्लमान भाई दुखी हैं. परेशान मत होइए हम आप के साथ खड़े हैं. इसके साथ ही शिवपाल ने कहा सभी लोग अयोध्या मुद्दे पर भी शांति चाहते हैं.

calenderIcon 15:02 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 6 लाख की अफीम के साथ पकड़े गए तीन तस्कर


गाजीपुर: 6 लाख की हेरोइन और अफीम के साथ 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. तस्करों के पास से 50 ग्राम हेरोइन, 50 ग्राम अफीम 40 हजार नकदी और तीन बाइक बरामद की गईं.

calenderIcon 13:10 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में रैली को संबोधित करने शिवपाल यादव लखनऊ के रमाबाई मैदान पहुंचे


लखनऊ:प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव लखनऊ के रमाबाई मैदान पहुंचे. यहां से कुछ ही देर में शिवपाल यादव रैली को संबोधित करेंगे. शिवपाल के साथ सुखराम यादव और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी मौजूद. सपा के दिग्गज नेता मधुकर जेटली सहित मौलाना अंसार रजा भी मंच पर पहुंचे.

calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के बरेली में कोहरे के कारण ट्रेक्टर से टकराई डीसीएम, हादसे में 4 की मौत, 3 घायल


बरेली से रामपुर की ओर आ रही डीसीएम हुई हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा थाना शहजादनगर क्षेत्र का है जहां कोहरे के चलते डीसीएम ट्रेक्टर से टकरा गई है. साथ ही पीछे से आ रही एसेंट कार भी हादसे की चपेट में आ गई है. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और लोग 3 लोग घायल हो गए हैं.