logo-image

VIDEO: अलीगढ़ की घटना पर योगी के मंत्री का अमर्यादित बयान, कहा- हर रेप का नेचर अलग होता

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ढाई साल की एक बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई थी.

Updated on: 10 Jun 2019, 07:58 AM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ जिस हद तक दरिंदगी हुई, उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. देशभर में इस घटना की निंदा की जा रही है और लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. तो वहीं उत्तर प्रदेश में बढ़ती रेप की घटनाओं को लेकर योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अमर्यादित और विवादित बयान दिया है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर दुष्कर्म का नेचर अलग-अलग होता है.

यह भी पढ़ें- BJP में चायवाला प्रधानमंत्री, अखबार वाला पार्टी अध्यक्ष और झोंपड़ी में रहने वाला मंत्री : प्रताप सारंगी

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा, 'दुष्कर्म का नेचर होता है. जैसे किसी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होता है तो उसे तो हम दुष्कर्म मानेंगे. लेकिन अगर वह महिला है और उसकी उम्र 30-35 साल है तो उसका नेचर अलग होता है.'

उन्होंने आगे कहा, 'कोई बालिग है और 7-8 साल से प्रेम संबंध चल रहा है. आज सवाल आता है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ तो आम सवाल है कि यह बात तो 7-8 साल पहले उठ जानी चाहिए थी. इस तरह की तमाम घटनाएं हैं, उनका अलग-अलग नेचर है. जहां भी ऐसी घटनाएं होती हैं, मुख्यमंत्री जी संज्ञान लेते हैं और उस पर कार्रवाई होती है. प्रशासन को भी निर्देश है कि इस तरह का मामला आए तो कड़ाई से निपटा जाए.' 

यह भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव ने अब बिखरे कुनबे को जोड़ने की नई कोशिश की

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ढाई साल की एक बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई थी. बच्ची 30 मई को लापता हुई थी. जिसके बाद 2 जून को बच्ची का शव घर से कुछ ही दूरी पर कूड़े के ढेर से मिला, जिसको कुत्ते नोंच रहे थे. इस मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

यह वीडियो देखें-