logo-image

यूपी चुनाव 2017: शिवपाल यादव ने जसवंतनगर सीट से भरा नामांकन, पोस्टर से गायब रहे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेशाअध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपनी पांरपरिक सीट इटावा के जसवंतनगर से नामांकन भरा।

Updated on: 31 Jan 2017, 01:46 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रदेशाअध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपनी पांरपरिक सीट इटावा के जसवंतनगर से नामांकन भरा। साइकिल की कमान अखिलेश यादव के हाथ आने के बाद से चुप्पी साध कर बैठे शिवपाल यादव ने पहले चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया।

भारी संख्या में समर्थकों के साथ नामांकन भरने पहुंचे शिवपाल यादव के काफिले में लगे पोस्टर से अखिलेश यादव का नाम गायब रहा। इस पोस्टर में शिवपाल के संग मुलायम सिंह यादव नजर आ रहे है। पोस्टर पर लिखा है 'थामे मशाल फिर आए शिवपाल'।

समाजवादी पार्टी के कांग्रेस के साथ गठबंधन पर शिवपाल ने कहा कि वे नेताजी के साथ है। शिवपाल ने कहा, 'इस चुनाव में मैं नेता जी के साथ खड़ा हूं। इस मुद्दे पर उनकी राय नेताजी के साथ है।'

बता दें कि मुलायम सिंह यादव इस गठबंधन से खुश नहीं है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के खिलाफ सभी 105 सीटों पर चुनाव लड़ने के आदेश दिए है। यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा व मणिपुर राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है।