logo-image

योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर निशाना, अच्छे डॉक्टर्स को सैफई भेजा गया, गोरखपुर को बूचड़खाने दिये

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर इशारों-इशारों में निशाना साधा।

Updated on: 05 Apr 2017, 06:52 PM

highlights

  • योगी का अखिलेश पर निशाना, बोले-गोरखपुर के अच्छे डॉक्टर्स को सैफई और कन्नौज भेज दिया
  • योगी आदित्यनाथ ने कहा, गोरखपुर को अच्छे डॉक्टर्स की जगह बूचड़खाने दिए गए
  • योगी बोले, यूपी में 25 मेडिकल कॉलेजों की स्थापना होगी, एम्स जैसे 6 संस्थान भी खुलने हैं

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर इशारों-इशारों में निशाना साधा।

योगी ने कहा, 'प्रदेश की पिछली सरकार ने गोरखपुर के अच्छे डॉक्टर्स को सैफई और कन्नौज भेज दिया। गोरखपुर को अच्छे डॉक्टर्स की जगह बूचड़खाने दिए गए।'

आपको बता दें की सैफई में अखिलेश यादव का घर है और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं।

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कई वायदे भी किये। उन्होंने कहा, 'आने वाले समय में कम से कम 5 लाख नए डॉक्टरों की जरूरत होगी। इसके लिए अगले पांच साल में यूपी में 25 मेडिकल कॉलेजों की स्थापना होगी। प्रदेश में एम्स जैसे 6 संस्थान भी खुलने हैं।'

प्रदेश के डॉक्टरों को सख्त संदेश देते हुए योगी ने कहा कि डॉक्टरी जांच के नाम पर होने वाली लूट बर्दाश्त नहीं होगी और सरकारी डॉक्टर निजी प्रैक्टिस न करें।

और पढ़ें: योगी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में राज्य के किसानों को मिली बड़ी सौगात

लखनऊ के केजीएमयू में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 56 वेंटिलेटर का लोकार्पण किया। योगी ने आखिरी व्यक्ति तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने की बात करते हुए कहा कि डॉक्टरी जांच के नाम पर लूट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

आईपीएल से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें