logo-image

दीपावली पर कोटा के इस परिवार के लाडलों को ये क्‍या हो गया, किसकी लग गई नजर

दिवाली के त्यौहार की खुमारी अभी उतरी भी नहीं थी कि राजस्थान के कोटा शहर में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. एक ही परिवार के तीन सगे भाइयों की नहर में डूबने से मौत हो गई. गोताखोरों ने उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया, पर उनका पता नहीं चला.

Updated on: 08 Nov 2018, 02:11 PM

कोटा (राजस्‍थान):

दिवाली के त्यौहार की खुमारी अभी उतरी भी नहीं थी कि राजस्थान के कोटा शहर में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. एक ही परिवार के तीन सगे भाइयों की नहर में डूबने से मौत हो गई. गोताखोरों ने उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया, पर उनका पता नहीं चला. काफी देर बाद दोनों भाइयों के शव को बाहर निकाल लिया गया. एक के शव का अभी तक पता नहीं चल पाया है. दीपावली पर इस तरह की अनहोनी के बारे में जिसने सुना, स्‍तब्‍ध रह गया.

शहर के कुन्हाड़ी इलाके में रहने वाले ये तीनों सगे भाई त्रिलोक, गोविंदा और युवराज नहाने और अपनी बाइक की धुलाई करने के लिए बालिता से कापरेन की ओर निकल रही बड़ी नहर पर पहुंचे थे. वहां पर इन तीनों द्वारा आपस में एक-दूसरे से मजाक करना भारी पड़ गया. बस फिर क्या था अपने पूरे वेग से बह रही नहर ने एक ही पल में तीनों भाइयों को पैर फिसलने के बाद अपनी आगोश में ले लिया. प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार उन्होंने तैरने की भी काफी कोशिश की लेकिन पानी के तेज बहाव के चलते वह अपना बचाव करने में असफल रहे. घटना के बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम के गोताखोरों ने बमुश्किल सर्च ऑपरेशन चलाया. दो के शव तो निकाल लिए गए, तीसरे भाई के शव का पता नहीं चल पाया है.