logo-image

सोशल मीडिया पर दोस्ती कर पहले लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर रेप किया और न्यूड...

यूं तो हर शख्स आज के दौर में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है. लेकिन कुछ लोग इसका इस्तेमाल गलत कामों के लिए करते हैं.

Updated on: 04 Jun 2019, 07:30 AM

नई दिल्ली:

यूं तो हर शख्स आज के दौर में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है. लेकिन कुछ लोग इसका इस्तेमाल गलत कामों के लिए करते हैं. ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर से सामने आया है, जहां एक युवक ने सोशल मीडिया पर पहले तो एक लड़की से दोस्ती की और फिर ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया. यह मामला जशपुर के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें- जहरीली शराब: बाराबंकी में किसी के घर से निकलीं थीं 4 अर्थियां तो किसी ने समझा बीमारी से मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, अबीरा गांव के युवक प्रवीण कुजूर ने नारायणपुर थाना क्षेत्र की एक लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की थी. दोनों के बीच धीरे-धीरे बात आगे बढ़ने लगी और दोनों व्हॉट्सएप पर लगातार चैट करने लगे. लड़की इस लड़के के प्रेम जाल में फंसती चली गई. इसी दरम्यान लड़के ने लड़की को बुलाया और रेप की घटना को अंजाम दिया.

लड़के ने उस लड़की की न्यूड तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलका सिलसिला. इतना ही नहीं लड़की से लड़का करीब 48 हजार रुपये तक ले चुका था. लेकिन जब लड़की पैसे देने में आनाकानी करने लगी तो आरोपी प्रवीण कुजूर ने लड़की की न्यूड फोटोज को वायरल कर दिया. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पत्थलगांव थाने में आपबीती सुनाई.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने VIDEO बनाकर पति को भेजा

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. लेकिन जब इसकी भनक आरोपी लगी तो वो फरार हो गया. हालांकि कुछ समय बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी प्रवीण कुजूर को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह वीडियो देखें-