BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धोनी सबसे उम्रदराज, ये खिलाड़ी है सबसे छोटा- Read More »
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 94 लाख नए ग्राहकों को जोड़ा, Vodafone-Idea, Airtel के कस्टमर घटे- Read More »
  • कंगाल पाकिस्तान के ऊपर महंगाई के बाद अब लोन स्ट्राइक (Loan Strike)- Read More »

दिल्‍ली में शूटआउट : स्‍पेशल सेल की पुलिस ने नीरज बवाना गैंग के 5 गुर्गे किए गिरफ्तार

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : February 11, 2019 11:32 AM
5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.

5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली:  

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने कुख्यात नीरज बवाना गैंग के 5 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. सोमवार सुबह इन सभी को रोहिणी इलाके के स्‍वर्ण जयंती पार्क के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने धर दबोचा. पकड़े गए अपराधियों में से तीन को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक यह सभी बदमाश शॉर्प शूटर थे जो पैसे लेकर हत्या करने जा रहे थे. पुलिस ने जब इन्हें रोहिणी सेक्‍टर-10 स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास रोका तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों- सुनील भूरा, अर्पित चिल्लर और सुखविंदर को गोली लगी है.

यह भी पढ़ें- बिहार: पूर्णिया में हथियारों की बड़ी खेप बरामद, 3 AK 47 के साथ हजारों गोलियां पुलिस ने पकड़ी, कई गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद भाग रहे 2 अन्य अपराधियों को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा. इनमें से एक ने खुद को नाबालिग बताया है, जिसकी जांच की जा रही है. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस की टीम पर भी गोली चलाई, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा. पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच हथियार और कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक यह पांचों अपराधी नीरज बवाना गैंग से जुड़े हैं और हरियाणा के निवासी हैं. दिल्ली पुलिस को हत्या और लूट के कई मामलों में इनकी तलाश थी.

First Published: Monday, February 11, 2019 11:32 AM

RELATED TAG: Swarn Jayanti Park, Golden Jubilee Park, Delhi Police, Special Cell, Delhi Police Special Cell, Neeraj Bawna Gang, Encounter, 5 Badmash Arrested, Neeraj Bawana History, Neeraj Bawana Family, Neeraj Bawana Full Story In Hindi, Neeraj Bawana Facebook, Neeraj Bawa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो