logo-image

बिहार : पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या

बिहार : पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या

Updated on: 15 May 2019, 07:01 PM

नई दिल्ली:

बिहार में राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे हत्याकांड के गवाह की हत्या कर दी गई है. बता दें कि सीवान के नगर थाना क्षेत्र के दक्षिण टोला में शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हत्या का आरोप शहाबुद्दीन के शूटर रहे मोहम्मद कैफ पर लगा है.

सिवान में बाइक सवार हमलावरों ने युसूफ हत्याकांड के गवाह श्याम बाबू को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि सिवान के सीजेएम कोर्ट ने इस मामले में मंगलवार को मोहम्मद कैफ सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किया था. इससे पहले पुलिस ने इस्माइल और मकबूल नाम के दो आरोपियों के घर पर छापेमारी कर दोनों के घर से एक देशी कट्टा बरामद किया था. यूनुस को आखि‍री बार इन्हीं दोनों आरोपियों के साथ पार्टी करते देखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. 

बताया जा रहा है युसूफ को काफी करीब से गोली मारी गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोहम्मद कैफ का नाम पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपित बताया गया था और उसका नाम उसी वक्त सामने आया था। उसे शहाबुद्दीन का शार्प शूटर बताया गया था. शहाबुद्दीन के जेल से निकलने के बाद उसे शहाबुद्दीन के साथ देखा गया था.