logo-image

साथ दिखे अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव,कहा- कोई मतभेद नहीं,सब एक है

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव काफी लंबे समय बाद सार्वजनिक तौर पर एक साथ नजर आए।

Updated on: 12 Oct 2017, 06:56 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव काफी लंबे समय बाद गुरुवार को सार्वजनिक तौर पर एक साथ नजर आए। इस दौरान अखिलेश ने मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

लखनऊ में डॉ. राममनोहर लोहिया के 51वें स्मृति दिवस के मौके पर राममनोहर लोहिया पार्क में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोहिया की प्रतिमा को माला पहनाई किया।

इस मौके पर अखिलेश और मुलायम खेमे के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। अखिलेश ने पिता मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। किसी कार्यक्रम में दोनों की मौजूदगी से एक बात तो स्पष्ट हो रही है कि अब दोनों में सुलह हो चुकी है।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सभी को आशीर्वाद दिया है। लंबे समय से पिता और बेटे के बीच जारी जंग के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि थोड़ी बहुत अनबन हर परिवार में होती है।

शिवपाल के 'ट्विटर आशीर्वाद' के बाद मुलायम से मिले अखिलेश, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

वहीं, दूसरी ओर मुलायम ने भी परिवार में जारी कलह के सुलझ जाने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है, सब एक हैं। अखिलेश को आशीर्वाद देने के बारे में उन्होंने कहा, 'अखिलेश को पूरा आशीर्वाद है और रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े ही दिया जाता है।'

हिमाचल चुनाव 9 नवंबर को, 18 दिसंबर को होगी गिनती