logo-image

इलाज के दौरान मरीज़ की मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

हंगामे की सूचना पर सपा नेता अतुल प्रधान और पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। सपा नेता ने अस्पताल प्रबंधन पर शव को बंधक बनाकर रखने का आरोप भी लगाया।

Updated on: 18 Oct 2016, 06:50 PM

यूपी:

मेरठ में प्राइवेट हॉस्पिटल में एक महिला की इलाज के दौरान मौत होने के बाद जमकर हंगामा हुआ। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण ही महिला की मौत हुई है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में किया ।

जानकारी के मुताबिक, महिला अमृता कौर की तबियत ख़राब होने पर उसे मेरठ थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। परिजनों का आरोप है कि महिला सही थी, लेकिन डॉक्टर की लापरवाही और गलत दवाई की वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामे की सूचना पर सपा नेता अतुल प्रधान और पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। सपा नेता ने अस्पताल प्रबंधन पर शव को बंधक बनाकर रखने का आरोप भी लगाया। फिलहाल परिजनों की ओर से अस्पताल के खिलाफ तहरीर दी गई है।

वहीं, इस संबंध में जब अस्पताल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और पुलिस प्रशासन भी कुछ भी बोलने से बचता दिखाई दिया।