logo-image

बुलंदशहर हिंसा: जांच में पुलिस की लापरवाही आ रही सामने

बुलंदशहर हिंसा मामले में आज यानी शुक्रवार को जांच रिपोर्ट आएगी. एडीजी इंटेलीजेंस एसबी शिरोडकर आज दोपहर में सीएम योगी आदित्यनाथ को रिपोर्ट सौंपेंगे.

Updated on: 07 Dec 2018, 08:49 AM

नई दिल्ली:

बुलंदशहर हिंसा ( Bulandshahr Violenc) मामले में आज यानी शुक्रवार को जांच रिपोर्ट आएगी. एडीजी इंटेलीजेंस एसबी शिरोडकर (ADG Intelligence SB Shirodkar) आज दोपहर में सीएम योगी आदित्यनाथ को रिपोर्ट सौंपेंगे. एसआईटी जांच के साथ ही एडीजी इंटेलीजेंस योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) को रिपोर्ट देंगे. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि जांच रिपोर्ट में जिला पुलिस के आला-अधिकारियों की लापरवाही सामने आ रही है. रिपोर्ट में बताया गया है कि समय रहते ना तो वहां फोर्स भेजा गया और ना खुद मौके पर पहुंचे. घटना के समय बुलंदशहर पुलिस का मैकेनिज्म फेल हुआ है.

इसे भी पढ़ें : गड्ढ़े की वजह से होने वाली मौत पर SC ने जताई चिंता, कहा- शायद सीमा पर भी नहीं मरते इतने लोग

रिपोर्ट में यह भी जिक्र है कि एसएसपी बुलंदशहर समय रहते घटना को टालने में फेल हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि रिपोर्ट सामने आने के बाद उनपर बड़ी कार्रवाई हो सकती है. एसएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध के परिवारवालों से मुलाकात कर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है.