logo-image

वाराणसी में 9 साल की बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया गया.

Updated on: 09 Jun 2019, 08:51 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. अलीगढ़ में बच्ची की नृशंस हत्या की घटना लोगों के जेहन से उतरी नहीं कि एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक युवक ने 9 साल की बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाया है.

यह भी पढ़ें- कोचिंग के लिए घर से निकला था छात्र, रास्ते में 4 युवकों ने पीट-पीटकर मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया गया. जिसका आरोप 22 साल के एक युवक पर लगा है. बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस घटना के आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ मर्डर केस में बार एसोसिएशन ने उठाया ये बड़ा कदम

गौरतलब है कि अलीगढ़ में ढ़ाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की नृशंस हत्या से पूरे देश में सकते में हैं. ट्विंकल शर्मा 30 मई को लापता हुई थी. दो जून को पुलिस को बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसके घर के निकट ही कूडे़ के पास मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि गला घोंटने के कारण मौत हुई. इस जघन्य घटना के बाद देशभर में मासूम को न्याय दिलाने और आरोपियों को सजा की मांग की जा रही है.

यह वीडियो देखें-