logo-image

एक युवती को जॉब दिलाने के नाम पर 4 युवकों ने किया 'गंदा काम', पूरी खबर पढ़ हिल जाएंगे आप

इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला राजस्थान के बारां जिले से सामने आई है जहां एक युवती के साथ चार शैतानों ने अपना मुंह काला किया.

Updated on: 13 Jun 2019, 07:21 PM

highlights

  • राजस्थान में लड़की के साथ गैंगरेप
  • जॉब के नाम पर चार लड़कों ने किया गैंगरेप
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

नई दिल्ली:

महिलाओं के साथ रेप की वारदात कम नहीं हो रही है. हैवानियत का खेल अलग-अलग जगहों पर बदस्तूर जारी है. इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला राजस्थान के बारां जिले से सामने आई है जहां एक युवती के साथ चार शैतानों ने अपना मुंह काला किया. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. 

बताया जा रहा है कि कोटा में रहने वाली एक युवती को युवक काम दिलाने के बहाने बाइक से नागदा लाया. यहां पर उसे युवक ने एक कमरे में बंधक बनाकर रख दिया. इसके बाद यहां युवती के साथ 3 दिनों तक 4 युवकों द्वारा रेप किया गया.

इसे भी पढ़ें: इस खबर को पढ़ने के बाद पुलिस से उठ जाएगा आपका भरोसा, हुआ बड़े गैंग का पर्दाफाश

पीड़ित युवती के बयान पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए आरोपियों को चिन्हित कर लिया और टीम गठित करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी एक लड़की के साथ उसके दो सगे भाइयों ने गैंगरेप किया था. अभी इस मामले की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि एक और गैंगरेप का मामला सामने आ गया.