राजस्थान

अन्य खबरें

Jaipur Rural Result Live Updates: राज्यवर्धन राठौर 89403 वोटों से जीते

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए राजस्थान की सबसे VIP सीटों में से एक जयपुर ग्रामीण सीट है. जयपुर ग्रामीण सीट पर लड़ाई दो खिलाड़ियों के बीच है. बीजेपी की तरफ से राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan singh rathore) चुनावी मैदान में हैं तो वहीं कांग्रेस की तरफ से कृष्णा पूनिया (krishna poonia) उम्मीद्वार हैं.

Jhalawar Baran Result Live Update: दुष्यंत सिंह ने प्रमोद शर्मा को हराया

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से एक झालावाड़-बारां लोकसभा सीट वीआईपी सीट है. यहां से बीजेपी के दुष्यंत सिंह और कांग्रेस के प्रमोद शर्मा लड़ाई में हैं. दुष्यंत सिंह ने इस सीट से सांसद भी हैं.

Jodhpur Result Live Update: BJP के गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के गहलोत को हराया

राजस्थान का ब्लू शहर कहा जाने वाला जोधपुर भी वीआईपी सीट है. राजस्थान की 25 सीटों में से एक जोधपुर लोकसभा सीट पर दो दिग्गज लड़ रहे हैं. बीजेपी की तरफ से गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस की तरफ से वैभव गहलोत प्रत्याशी हैं.

Rajasthan Board 12th Arts Results 2019 RBSE Declared LIVE UPDATES: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट Enter Your Roll Number Check Result Here

RBSE Rajasthan Board 12th Arts Results 2019 LIVE UPDATES: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट newsstate.com पर सबसे पहले चेक किया जा सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े सभी अपडेट सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहिए News State के साथ.

LIVE RBSE Rajasthan Board Arts Stream Results 2019 BSER-RBSE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट, Enter roll number and check result

LIVE Rajasthan Board Arts Stream Results 2019 BSER-RBSE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट सबसे पहले newsstate.com पर चेक किया जा सकता है. Lok Sabha Election 2019 की सबसे तेज अपडेट के लिए जुड़े रहिए News State के साथ.

BSER Rajasthan Board 12th Arts Stream Result 2019: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट आज, ऐसे करें चेक

BSER Rajasthan Board 12th Arts Stream Result 2019: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट newsstate.com पर चेक किया जा सकता है

15 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी बोरवेल में गिरी बच्ची को नहीं बचाया जा सका

सरहद में एक खेत में मकान के सामने स्थित खुले नलकूप के बोरवेल में सोमवार शाम किसान पूनाराम जाट की 4 वर्षीय बच्ची सीमा खेलते-खेलते अंदर गिर गई थी.

अलवर गैंग रेप: पीड़िता ने कहा, अबतक उस घटना से बाहर नहीं निकल पाई

19 साल की महिला के साथ पांच लोगों ने उसके पति के सामने गैंगरेप किया और इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर शेयर किया.

जोधपुर में 150 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 4 साल की मासूम की हुई मौत, 13 घंटे चला रेस्क्यू

जोधपुर में बोरवेल में गिरी 4 साल की मासूम सीमा की हुई मौत

कोटा में एक और छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या थी वजह

छात्रा कीर्तिका सिरमागंज फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी, कोटा में एक कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी

राजस्थान: जयपुर के 'पक्षी मित्र' ने पक्षियों के लिए बनाए 2 हजार से अधिक आवास

एक शख्श जिसने तकरीबन 2000 से ज्यादा परिण्डे बनाकर पक्षियों के लिए दाने पानी की व्यवस्था की है. ऐसा व्यवस्था पार्को में सड़क किनारे साथ ही इनके रहने की भी व्यवस्था कर रखी है.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो