logo-image

सीकर में बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को दिया अंजाम

तीन लाख रूपए लूट की वारदात की बात सामने आ रही है मृतक राम सिंह जाट लखा वाली ढाणी का रहने वाला था.

Updated on: 12 Feb 2019, 09:47 AM

राजस्थान:

सीकर के अजीतगढ थाना इलाके के जुगराजपुरा सड़क मार्ग पर रात को बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए एक युवक की गोली मार के हत्‍या कर दी. तथा तीन लाख रूपए लूट की वारदात की बात सामने आ रही है मृतक राम सिंह जाट लखा वाली ढाणी का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार राम सिंह अजीतगढ में एसबीआई बैंक के कियोस्‍क संचालन का काम करता था. रात को जब राम सिंह तथा उसका भाई बाइक अलग-अलग पर घर आ रहे थे तभी जुगराजपुरा मोड के पास सड़क पर एक कार सवार कुछ युवकों ने राम सिंह को गोली मार दी और उसके पास से रूपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- पुलिस कांस्टेबल की बारात पर दबंगों का हमला, बारातियों के फोड़े सिर

कुछ दूरी पर आ रहे राम सिंह के भाई संदीप ने देखा तो वह चिल्‍लाने लगा आस पास के लोगों ने चिल्‍लाने की आवाज सुनकर वहां आए तब तक लुटेरे फरार हो गए थे. सूचना के बाद अजीतगढ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतक राम सिंह के शव को अजीतगढ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, वहीं मृतक के परिजन व काफी संख्‍या में लोग भी अजीतगढ अस्‍पताल के बाहर जमा हो गए. फिलहाल पुलिस ने नाकाबंदी करवा रखी है और आरेापियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सरकार ने गुर्जर समुदाय के लिए 5 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान किया था, लेकिन..

लुटेरों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. थेले में तीन लाख रूपए होने की बात सामने आ रही हैु फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.