logo-image

राजस्थान: बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के साबेला बायपास पर एक निजी बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में बाइक सवार तीन युवको की मौके पर मौत हो गई .

Updated on: 16 Apr 2019, 09:23 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के साबेला बायपास पर एक निजी बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में बाइक सवार तीन युवको की मौके पर मौत हो गई . जानकारी के अनुसार तीन युवक रवि, मेहुल और राकेश यादव डूंगरपुर शहर में एक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे ,इस दौरान साबेला बायपास पर सामने से आ रही एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी .

टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई . घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया . सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस व 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए तीनों को अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों युवको के शव को मौके से पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है. SHO चांदमल सिंगारिया के मुताबिक निजी बस की चपेट में आकर तीनों युवकों की जान गई है. मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.