logo-image

राजस्थान : छात्रों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दिखाए काले पम्‍फलेट, GO BACK के लगाए नारे

बताया जा रहा है कि राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के लिए यूनिवर्सिटी परिसर में उद्घाटन के दौरान ये काले पेम्पलेट दिखाए गए.

Updated on: 31 Jan 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को छात्रों द्वारा काले पेम्पलेट दिखाए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के लिए यूनिवर्सिटी परिसर में उद्घाटन के दौरान ये काले पेम्पलेट दिखाए गए. छात्र नेता अमित कुमार बड़बड़वाल के नेतृत्व में किसान कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते को लेकर नाराज छात्रों ने अशोक गहलोत को काले पोस्टर दिखाए हैं. इस दौरान अशोक गहलोत को Go Back के नारे लगाए गए. इतना ही नहीं छात्रों ने सीएम गहलोत की गाड़ी पर काले पेमपेलेट्स भी फेंके गए. अमित कुमार का कहना है कि अशोक गहलोत की कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आने पर 10 दिन के भीतर किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी करने और बेरोजगारों को 3500 भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन 43 दिन बीतने के बाद भी एक कदम नहीं उठाया गया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : कोटा के रिहायशी इलाके में पैंथर के मूवमेंट से दहशत में जी रहे लोग

उन्होंने कहा, अशोक गहलोत विश्वविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालयों का उद्घाटन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान की जनता त्रस्त है और इसलिए पूरे राज्यभर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इससे पहले विश्वविद्यालय में अशोक गहलोत की एंट्री होने के साथ ही विद्यार्थियों ने काले पेम्पलेट निकालें और उनके सामने लहराए. पोस्टरों पर लिखा था किसानों की कर्जमाफी और बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया जा रहा है, जबकि अशोक गहलोत छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन करने में व्यस्त हैं.