logo-image

राहुल गांधी ने कहा, पीडी नहीं मैं करता हूं राजनीतिक ट्वीट

राहुल ने कहा कि जो ट्वीट उनके हैंडल से किया जाता है वह उनकी लाइन खुद लेते हैं और तीन-चार लोगों की टीम उसे ट्वीट करती है।

Updated on: 12 Nov 2017, 12:45 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। उनके गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल बनासकांठा पहुंचे। बनासकांठा में राहुल सोशल मीडिया पर कांग्रेस का कैंपेन संभाल रहे कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दैरान राहुल ने पीडी ट्वीट्स को लेकर भी सफाई दी। उन्होंने बताया कि जो उनके हैंडल से किया जाता है वह उनकी लाइन खुद लेते हैं और तीन-चार लोगों की टीम उसे ट्वीट करती है। 

उन्होंने कहा, 'राजनीतिक समलों पर मैं खुद ट्वीट करता हूं बाकी जन्मदिन या दूसरे रूटीन ट्वीट्स टीम अपने आप करती है।'

आपको बता दें कि अपने ट्वीट और भाषणों को लेकर विरोधियों के निशाने पर रहने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कुछ दिन पहले अपने कुत्ते का एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपने विरोधियों को निशाने पर लिया था।

ट्विटर हैंडल के जरिए अपने पीडी का वीडियो जारी कर राहुल ने कहा, 'लोग पूछते हैं कि मेरे लिए ट्वीट कौन करता है? जवाब हूं मैं। मैं खुद अपने लिए ट्वीट करता हूं।'

रुपाणी की कंपनी पर ट्रेडिंग में 'हेरा-फेरी' का आरोप, राहुल ने कहा-मोदी 'चुप्पी' तोड CM को पद से हटाएं

इस पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई अन्य मंत्रियों ने हमला बोला था। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा था, 'आजकल राहुल जी हर चीज़ पर राय रख रहे हैं। जो कुछ बच जाता है उस पर पीडी से राय रखवा रहे हैं। ठीक है उसका भी अधिकार है।'

जावड़ेकर का राहुल पर पलटवार, कहा-'विकास नहीं कांग्रेस पगला गई है'