logo-image

राहुल का पीएम मोदी पर हमला, गुजरात का विकास झूठ सुन कर हुआ पागल

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है।

Updated on: 09 Oct 2017, 02:56 PM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है।

राहुल ने कहा सोशल मीडिया कैंपेन गुजरात पगला गया है का जिक्र करते हुए कहा, 'गुजरात में विकास को क्या हुआ? ये कैसे पागल हुआ? ये झूठ सुन-सुन के पागल हो गया है।' 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, 'विकास पागल नहीं हुआ है। कांग्रेस का विकाश नहीं हुआ है इस लिए कांग्रेस पगला गयी है।

राहुल गांधी ने गुजरात के खेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल फेल है। ये गुजरात को मालूम है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, 'हम आपको अपने मने की बात नहीं बताएंगे। हम आपकी मन की बात सुनेंगे।'

साथ ही उन्होंने कहा, 'कांग्रेस यहां आएगी तो आपकी सरकार चलेगी। छोटे से छोटे काम आपसे पूछ के करेंगे।'

आपको बता दें की राहुल गांधी कांग्रेस प्रचार अभियान के दूसरे चरण के तहत गुजरात में हैं। इससे पहले उन्होंने सितंबर के अंत में तीन दिवसीय गुजरात दौरा किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात का दो दिवसीय दौरा पूरा कर रविवार को दिल्ली लौटे। उन्होंने चुनावों के मद्देनजर कई रैलियों को संबोधित किया।

और पढ़ें: गुजरात हाईकोर्ट ने गोधरा कांड मामले में 11 दोषियों की सजा फांसी से उम्रकैद में बदली