logo-image

सराफ का अपहरण करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

बीते 20 तारीख को शाम 7 बजे विराट नाम के सराफ का अपहरण हुआ था. कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया है.

Updated on: 26 Apr 2019, 07:13 PM

बिलासपुर:

बीते 20 तारीख को शाम 7 बजे विराट नाम के सराफ का अपहरण हुआ था. कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया है. अपहरण की साजिश करने वाला मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. सराफ के अपहरण के दूसरे दिन ही अपहरणकर्ताओं ने फोन करके 6 करोड़ की फिरौती मांगी थी. कॉल ट्रेस करने पर पता चला कि सिम फर्जी नाम से था. जिस दुकान से सिम लिया गया था वहां कोई कैमरा नहीं लगा था.

जिसकी वजह से पुलिस को पता नहीं चल पाया कि सिम किसने ली है. 23 अप्रैल को आरोपियों का फिर से कॉल आया. मामला गौरव पथ के इर्द गिर्द घूमता दिखाई दिया. फोन करने वाले अपहरणकर्ता कई ऐसी बातें करते थे जो सराफ के परिवार से जुड़ा था. यह भी था कि कोई करीबी ही यह सब बता सकता है.

पुलिस ने सुबुतों के आधार पर बिहार के रहने वाले राजकिशोर सिंह के घर की घेराबंदी की. खिड़की से देखा तो अपहरणकर्ता और विराट वहां थे. पुलिस ने ताला तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने राजकिशोर सिंह, सतीश शर्मा, विशाल कुमार और अनिल सिंह नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजकिशोर सिंह और अनिल ने अपहरण की योजना बनाई थी. मामले का सरगना राजकिशोर सिंह फरार है.