logo-image

गरुवार को पंजाब के गुरदासपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

मोदी ने पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) व भाजपा गठबंधन के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री गुरदासपुर स्थित पुडा ग्राउंड से रैली को संबोधित करेंगे.

Updated on: 02 Jan 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को पंजाब के गुरदासपुर शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे जो लोकसभा चुनाव से पहले 100 रैलियां आयोजित करने के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान का हिस्सा है. मोदी ने पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) व भाजपा गठबंधन के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री गुरदासपुर स्थित पुडा ग्राउंड से रैली को संबोधित करेंगे. गुरदासपुर लोकसभा सीट पर अक्टूबर 2017 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी.पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ लोकसभा में गुरदासपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं. भाजपा पंजाब इकाई के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने कहा, "हमने रैली के लिए विस्तृत व्यवस्था की है.प्रधानमंत्री मोदी ने पंजाबियों और सिखों के हित के लिए कई कदम उठाए हैं.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गंभीर आरोप, कांग्रेस सेना को कमजोर करने में जुटी है

गुरदासपुर में एक मेगा रैली होने जा रही है." आयोजन के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एपीयू) में भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 106वें सत्र का उद्घाटन करने के लिए जालंधर जाएंगे.