BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले शिरडी के सांई बाबा मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, मांगी ये दुआएं- Read More »
  • Rajasthan 12th Arts Result 2019, BSER RBSE Results LIVE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम में Fail Sudents के पास अब ये है ऑप्शन- Read More »
  • Rajasthan 12th Arts Result 2019, BSER RBSE Results LIVE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी- Read More »

शेल्‍टर होम कांड के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में हुई शर्मनाक घटना

Rajnish Sinha  |   Updated On : April 17, 2019 11:34 AM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:  

बिहार के मुजफ्फरपुर में चर्चित शेल्‍टर होम कांड के बाद शहीद खुदीराम बोस सेंट्रल जेल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला बंदी ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पत्र भेजकर जेल के पदाधिकारियों पर महिला बंदियों के शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से पत्र मिलने की पुष्‍टि की है. पीएमओ से पत्र मिलने के बाद सेंट्रल जेल और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया, "एक परिवाद प्रधानमंत्री कार्यालय के माध्यम से प्राप्त हुआ है. जेल में बंद महिला कैदी ने यह परिवाद भेजा है, जिसमें कारा (Jail) पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम डीपीओ आईसीडीएस की अध्यक्षता में गठित की गई है. टीम की जांच रिपोर्ट के बाद इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी."

घोष ने बताया, रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल प्रधानमंत्री कार्यालय के माध्‍यम से पत्र प्राप्‍त हुआ है. आगे यदि कुछ जांच में निकलकर आएगा, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

First Published: Wednesday, April 17, 2019 11:28 AM

RELATED TAG: Physical Abusement, Lady Prisoners, Muzaffarpur Central Jail, Muzaffarpur Shelter Home Case, Bihar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो