logo-image

PHOTOS : प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी पहली बार अपनी मां से मिलकर लिया आशीर्वाद

मां से मिलने से पहले पीएम मोदी ने गांधीनगर में लोगों को संबोधित किया, साथ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी रहे

Updated on: 26 May 2019, 10:28 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की. पीएम ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने परिवार के अन्य सदस्य से भी मिले. लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी पहली बार गुजरात पहुंचे. पीएम एक दिन के गुजरात दौरे पर गए हैं. मां से मिलने से पहले पीएम मोदी ने गांधीनगर में लोगों को संबोधित किया. पीएम के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- गुजरात में भाषण देने के दौरान पीएम मोदी ने याद किया पश्चिम बंगाल को, जानें क्यों

पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद कई बार अपनी मां से मिल चुके हैं. लेकिन चुनाव जीतने के बाद यह पहली मुलाकात है. मां हीराबेन ने बेटे नरेंद्र मोदी को दुलार किया. उनको आशीर्वाद दिया. मां की ममता बेटे के प्रति छलक रही है. वहीं बताया जाता है कि पीएम मोदी ने मां की हाथों की मिठाई इस बार नहीं खाई. पीएम मोदी ने मां हीराबेन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मां ने बेटे को आशीर्वाद दिया. पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार मां से मिले. 

मां हीराबेन ने बेटे पीएम मोदी को खूब दुलार किया. उसे पुचकारा और गाल पकड़कर छू कर आशीर्वाद दिया. 

बेटे को देखते ही मां का प्रेम छलक पड़ा. उन्होंने बेटे की हाथ पकड़कर चूमा. 

गुजरात में अपने पहले भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का बंगाली में एक साक्षात्कार देखा, जहां वह मोदी मोदी बोल रही थी. लेकिन जब उससे पूछा गया कि वह किसे वोट देगी तो उसने कहा कि कम्युनिस्टों को. मोदी ने कहा, 'जब उससे पूछा गया कि क्यों? क्योंकि वह गुजरात जैसा विकास चाहती थी, तो उसने कहा कि यह बंगाल है, हम ये सब सार्वजनिक रूप से नहीं बोल सकते. आपको पता नहीं होता कि आपके साथ क्या हो जाएगा.