logo-image

दिल्ली के पश्चिम पुरी इलाके में शहीद भगत सिंह कैंप में भीषण आग, 300 झोपड़ियां हुईं जलकर खाक

घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है. आग किन कारणों से लगी इसका भी अभी पता नहीं चल सका है.

Updated on: 13 Feb 2019, 07:42 AM

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम पुरी इलाके में स्थित शाहिद भगत सिंह कैंप में अचानक आग लगने से लगभग सैकड़ों झुग्गियां जल कर खाक हो गयी. सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की लगभग 28 गाड़ियां पहुचीं और कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल कूलिंग का काम लगातार जारी है इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है. आग किन कारणों से लगी इसका भी अभी पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : करोलबाग होटल अग्निकांड में 17 मरे, केजरीवाल ने किया मृतकों को 5-5 लाख का मुआवजा देने का ऐलान

बता दें कि मंगलवार की सुबह दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में आग लगने से कई लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि देर रात पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम पूरी स्थित शाहिद भगत सिंह कैम्प में अचानक आग लग गयी. राजधानी दिल्ली के लिए मंगलवार का दिन काफी खराब कहा जा सकता है. जहां आग लगने से कई लोगों ने अपनी जान गवा दी, वहीं सैकड़ों लोग इसी आग से बेघर हो गए.

यह भी पढ़ें: Karol bagh fire live updates : पीएम मोदी ने दिल्ली होटल आग हादसे पर शोक व्यक्त किया

यहां देखते ही देखते सैकड़ों झुग्गियां आग के हवाले में धू धू करके जलने लगीं. जिसके बाद यह सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई जहां सूचना पाकर मौके पर पहुचीं फायर ब्रिगेड की टीम ने झुग्गियों में लगी आग को बुझाने का काम शुरू किया. झुग्गियों में लगी आग इतनी भीषण थी कि आग को बुझाने में लगभग 28 फायर टैंकर मौके पर पहुचे. बता दें कि आग की चपेट में आने से लगभग तीन सौ से अधिक झुग्गियां जलकर खाक हो गई वही इन झुग्गियों में रहने वाले सैकड़ों की संख्या में परिवार बेघर हो गए.