BREAKING NEWS
  • धारा 370 पर एनडीए के खिलाफ जेडीयू, नीतीश ने कहा हम धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 34 राष्ट्रीय राइफल कैंप के पास संदिग्ध हलचल, सर्च ऑपरेशन लॉन्च- Read More »
  • Pulwama Attack : भारत की कूटनीति के आगे झुका पाकिस्तान, आतंकी हाफिज सईद के दो संगठनों पर लगाया बैन- Read More »

अन्य राज्य

अन्य खबरें

तेलंगाना चुनाव : कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से Pink Ballet Paper हटाने की मांग

कांग्रेस का कहना है कि गुलाबी रंग सत्तारूढ़ टीआरएस से संबंधित है और इससे मतदाता प्रभावित हो सकते हैं.

तृप्‍ति देसाई ने कहा, सबरीमाला में मुझे कुछ भी हुआ तो केरल सरकार जिम्‍मेदार

सबरीमाला को लेकर विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. भूमाता ब्रिगेड की संस्‍थापक तृप्‍ति देसाई का कहना है कि उन्‍होंने 17 नवंबर को सबरीमाला जाने को लेकर केरल के मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखा था पर अब तक उसका कोई रिस्‍पांस नहीं आया है.

यूरिया की कालाबाजारी पर लगाम लगाने के लिए जाने जाएंगे अनंत कुमार

बेंगलुरू दक्षिण से सांसद रहे अनंत कुमार का जन्‍म 22 जुलाई 1959 को हुआ था. अभी वह नरेंद्र मोदी कैबिनेट में संसदीय कार्यमंत्री थे. वह 1996 से लगातार छह बार लोकसभा के सांसद रहे. उन्‍हें यूरिया में 100 प्रतिशत नीम कोटिंग के लिए जाना जाएगा.

उपचुनाव जीतने के बाद कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने कही यह बड़ी बात

कर्नाटक में उपचुनाव में मिली जीत से उत्‍साहित मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने कांग्रेस केंद्रीय और राज्‍य के नेताओं के अलावा अपनी पार्टी जनता दल सेक्‍यूलर के नेताओं को बधाई दी है. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को बीजेपी अपवित्र मैत्री कहकर बुलाती है, लेकिन आज के परिणाम से यह स्‍पष्‍ट हो गया कि इसमें कुछ भी अपवित्र नहीं है

विधानसभा चुनावों के शोर के बीच टीआरएस नेता की लाश मिली, समर्थकों ने दो कांग्रेसियों को पीटा

विधानसभा चुनावों की शोर के बीच तेलंगाना में तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के नेता नारायण रेड्डी की डेड बॉडी पाई गई है. उनकी डेड बॉडी मंगलवार सुबह तेलंगाना के विकाराबाद में मिली. बताया जा रहा है कि पत्‍थर से कूचकर उन्‍हें मारा गया है.

आज शाम को खुलेगा सबरीमाला मंदिर का कपाट, भारी सुरक्षा के बीच नीलक्‍कल से निकलने लगे श्रद्धालु

केरल में सबरीमाला मंदिर का कपाट सोमवार शाम को अथाझा पूजा के लिए खोला जाएगा. इसके लिए नीलक्‍कल से भारी संख्‍या में श्रद़्धालु सबरीमाला मंदिर के लिए प्रस्‍थान कर चुके हैं. इस दौरा भारी सुरक्षा व्‍यवस्था की गई है.

टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने जताई नाराजगी, दी ये सलाह

अनंत ने कर्नाटक के चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिख कर कहा है कि लोगों के विरोध के बावजूद राज्य 10 नवंबर को टीपू सुल्तान की जयंती मनाने जा रहा है. राज्य के इस कदम पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि आप मुझे इसमें न आमंत्रित करें तो बेहतर होगा.

Assembly Election : मध्‍य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में बीजेपी ने घोषित किए प्रत्‍याशी

बीजेपी ने मध्‍य प्रदेश, मिजोरम और तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए उम्‍मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी.

झारखंड : पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड के चतरा जिले में रांची से प्रकाशित होने वाले एक दैनिक हिंदी अखबार के पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. प्रशासन ने मंगलवार को कहा कि पत्रकार को कई दिनों से धमकियां मिल रही थीं.

वाईएसआर कांग्रेस ने कहा, जगनमोहन पर हमले की उच्‍चस्‍तरीय जांच हो, हमें आंध्र की पुलिस पर भरोसा नहीं

आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस ने अपने नेता जगनमोहन पर हमले की उच्‍चस्‍तरीय जांच की मांग की है. पार्टी का कहना है कि उन्‍हें आंध्र प्रदेश की पुलिस पर भरोसा नहीं है. इसलिए केंद्रीय गृह मंत्रालय से घटना की जांच की मांग की गई है. पिछले हफ्ते वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन पर चाकू से हमला किया गया था, जिसमें वह घायल हो गए थे.

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले टीआरएस को तगड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हो गए 2 शीर्ष नेता

तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को सात दिंसबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले झटका लगा है. पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. तेलंगाना राज्य सड़क विकास निगम (टीएसआरडीसी) के अध्यक्ष टी.नरसा रेड्डी और तेलंगाना विधान परिषद के सदस्य एस.रामुलू नाइक नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो