BREAKING NEWS
  • छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र में बेरोजगारी भत्ता के मुद्दे पर जमकर हुआ हंगामा- Read More »
  • Pulwama Attack :पाक पीएम इमरान खान की सफाई पर गरजे अमरिंदर सिंह कहा यह..- Read More »
  • Pulwama Attacks: युवक ने देश के शहीदों को दी अद्भुत श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए पुलवामा के वीरों समेत कुल 71 शहीदों के नाम- Read More »

उत्तर-पूर

अन्य खबरें

असम में बीजेपी को झटका, कार्यप्रणाली से नाराज होकर तेराश गोवला ने विधायकी छोड़ी

भाजपा विधायक तेराश गोवला ने पार्टी की कार्यप्रणाली से नाखुशी जाहिर करते हुए विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया. गोवाला विधानसभा में दुलियाजान सीट का प्रतिनिधित्व करते थे. उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया.

एमजे अकबर से पहले यौन शोषण के आरोप में फंसे थे मोदी सरकार के ये मंत्री

किसी भी तरह के आरोपों को लेकर एमजे अकबर से पहले मोदी सरकार के अब तक किसी भी मंत्री ने इस्‍तीफा नहीं दिया था. आरोपों को लेकर एमजे अकबर इस्‍तीफा देने वाले पहले मंत्री बताए जा रहे हैं. यौन शोषण को लेकर इससे पहले निहालचंद मेघवाल और राजेन गोहेन पर आरोप लगे थे.

इलाहबाद कुंभ में आने वाले श्रद्धालु अक्षयवट व सरस्वती कूप का भी कर सकेंगे दर्शन

इलाहाबाद में लगने वाले कुंभ मेले को लेकर योगी सरकार युद्धस्तर पर काम कर रही है. इन तैयारियों के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दवा किया कि यह आयोजन भव्य व दिव्य होगा. पहली बार कुंभ के विकास के लिए इतने काम हो रहे हैं. कुंभ का लोगो पहली बार जारी हुआ.

पांच राज्यों में चुनाव सिर पर और कांग्रेस घिरी है इस बड़े संकट में

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान में विधानसभा चुनाव की भले ही दुदंभि बज चुकी है पर कांग्रेस एक अलग ही संकट से जूझ रही है. यह संकट कोई बाहरी नहीं बल्कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने ही कड़ी की है.

मिजोरम विधानसभा चुनाव: पूर्व इंस्पेक्टर जनरल एलटी हरंगचल ने थामा कांग्रेस का हाथ

मिजोरम के पूर्व इंस्पेक्टर जनरल एलटी हरंगचल ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस का हाथ थामा है. पार्टी सूत्रों के अनुसार हरंगचल इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

त्रिपुरा : माकपा 'देशारकथा' का मुखपत्र हुआ बंद, वामदलों का बीजेपी पर आरोप

माकपा नेता और अखबार के संस्थापक गौतम दास ने मंगलवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा ने 'जिलाधिकारी पर अवैध कार्य करने का दबाव बनाया क्योंकि अखबार का राज्य सरकार के कुशासन और अलोकतांत्रिक तरीके पर आलोचनात्मक रुख रहा है.'

असम एनआरसी: दावे और आपत्ति प्रक्रिया शुरू, 23 नवंबर तक रहेगी जारी

असम में 40 लाख लोगों की तकदीर तय करने के लिए नागरिक रजिस्टर के मसौदे को लेकर दावों और आपत्तियां दर्ज कराने की प्रक्रिया मंगलवार को शुरू हुई.

असम के छह जिलों में बाढ़ की स्थिति गंभीर

असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) की एक रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान बाढ़ से धेमाजी, लखीमपुर, बिश्वनाथ, गोलाघाट, माजुली और डिब्रूगढ़ जिलों में 142335 लोग प्रभावित हुए हैं।

बिप्लब देब का फिर विवादित बयान, कहा बतखें बढ़ाती हैं पानी में आक्सीजन

जब बतख पानी में तैरती हैं तो जलाशय में ऑक्सीजन का लेवल अपने आप बढ़ता है। साथ ही इससे ऑक्सीजन रिसाइकिल होता है

मेघालय : उपचुनाव में जीते मुख्यमंत्री कोनराड संगमा, कांग्रेस हारी

मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी के उम्मीदवार कोनराड संगमा ने सोमवार को दक्षिण तुरा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में विशाल अंतर से जीत दर्ज की।

LIVE: NRC को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी गेम प्लान के तहत कर रही है वोट बैंक की राजनीति

असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का दूसरा और अंतिम ड्राफ्ट कड़ी सुरक्षा के बीच आज जारी किया जाएगा। ड्राफ्ट को राज्य के सभी एनआरसी केंद्रों पर जारी किया जाएगा।

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो