logo-image

प्रेमिका पत्‍नी की हत्‍या कर पति ने किया ससुराल वालों को फोन, कहा-ले जाओ अपनी बेटी की लाश

घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर आठ साल पहले अपनी एक अलग दुनिया बनाई लेकिन नशे की लत ने उसे हैवान बना दिया. अपनी प्रेमिका पत्‍नी की जान लेते समय उसके हाथ भी नहीं कांपे. पहले बीवी को मौत के घाट उतारा और अपने ससुराल फोन करके कहा कि अपनी बेटी की लाश ले जाओ.

Updated on: 09 Nov 2018, 03:43 PM

सतना:

घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर आठ साल पहले अपनी एक अलग दुनिया बनाई लेकिन नशे की लत ने उसे हैवान बना दिया. अपनी प्रेमिका पत्‍नी की जान लेते समय उसके हाथ भी नहीं कांपे. पहले बीवी को मौत के घाट उतारा और अपने ससुराल फोन करके कहा कि अपनी बेटी की लाश ले जाओ.

यह भी पढ़ें ः 'पैडमैन' का 'साला' बोला, जीजा की नहीं, अबकी बार कांग्रेस सरकार

सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरिजन थाना के पीछे 27 साल के अतुल दाहिया अपनी पत्‍नी पूजा के साथ रहता था. पूजा और अतुल की एक चार साल की बच्‍ची भी है. स्‍कूल के समय ही अतुल और पूजा के बीज प्रेम हुआ और दोनों ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी की. बताया जा रहा है अतुल नशे का आदी था. इसी को लेकर घर में रोज लड़ाई होती थी. 

यह भी पढ़ें ः बीजेपी के इस मंत्री के आंसूओं पर पसीजी कांग्रेस, पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद दिया टिकट

गुरुवार को बात इतनी बिगड़ी की अतुल ने पूजा की हत्‍या कर दी. हत्‍या के बाद अतुल ने देर रात ससुराल फोन कर बोला कि अपनी लड़की की लाश ले जाओ.इतना कहने के बाद अपनी चार साल की बेटी को छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 16:00 (IST)
shareIcon

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया बोले, जनता के पास तीसरा विकल्‍प


रायपुर : मनीष सिसोदिया ने शनिवार को छत्‍तीसगढ़ को लेकर कहा, जनता बदलाव चाहती है और उसके पास अब तीसरा विकल्‍प मौजूद है. आम आदमी पार्टी ने छह माह पहले ही अपने उम्‍मीदवार उतार दिए थे. हमारे पास पैसे नहीं है और न ही हम शराब  बेचकर राजनीति करते हैं. हम दिल्‍ली में हुए काम की बदौलत यहां चुनाव लड़ने आए हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्‍तीसगढ़ आए थे, लग रहा था कि वे यहां हुए घोटालों के बारे में बोलेंगे पर उन्‍होंने कुछ भी नहीं कहा. वे छत्तीसगढ़ की जनता को डराने आये थे. मोदी डराते हुए कहते हैं, वोट दो नहीं तो बस्‍तर जल उठेगा. 

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

चुनावी सभा करने योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे रायपुर
रायपुर : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को रायपुर पहुंचे. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से वे लोरमी के लिए रवाना होंगे. वे लोरमी में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे. 1.50 बजे दुर्ग जिले के साजा पहुंचेंगे, जहां 1.55 बजे आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे. 3.45 बजे कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करेंगे. 4.40 बजे कवर्धा से प्रस्थान कर 5.15 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर 5.30 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

मध्‍य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को मध्‍य प्रदेश के ग्वालियर आएंगे. प्रदेश के 5 दिन के दौरे में मोदी 10 सभाएं करेंगे. 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में, 18 को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 को झाबुआ और रीवा में तो 23 को मंदसौर और छतरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा करेंगे. 25 नवंबर को प्रधानमंत्री विदिशा और जबलपुर में चुनावी सभा करेंगे.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

मध्‍य प्रदेश : विधानसभा चुनाव 2018 में 2800 नामांकन पत्र जमा हुए


विधानसभा चुनाव-2018 की अधिसूचना जारी होने के बाद से 9 नवम्बर शाम 6 बजे तक प्राप्त जानकारी के अनुसार 2800 नामांकन पत्र जमा हुए हैं. सबसे अधिक रीवा में 162, सतना में 156 एवं भोपाल में 105 नामांकन-पत्र जमा हुए हैं. जानकारी के अनुसार, श्योपुर जिले में 8, मुरैना 85, भिण्ड 87, ग्वालियर 70, दतिया 37, शिवपुरी 77, गुना 69, अशोक नगर 57, सागर 102, टीकमगढ़ 59, छतरपुर 91, दमोह 37, पन्ना 23, सतना 156, रीवा 162, सीधी 35, सिंगरौली 37, शहडोल 35, अनूपपुर 38, उमरिया 12, कटनी 49, जबलपुर 72, डिंडोरी 22, मंडला 12, बालाघाट 90, सिवनी 28, नरसिंहपुर 34, छिंदवाड़ा 75, बैतूल 76, हरदा 14, होशंगाबाद 57, रायसेन 54, विदिशा 44, भोपाल 105, सीहोर 46, राजगढ़ 71, शाजापुर 27, देवास 43, खंडवा 42, बुरहानपुर 11, खरगोन 90, बड़वानी 40, अलीराजपुर 16, झाबुआ 27, धार 70, इन्दौर 85, उज्जैन 75, रतलाम 49, मंदसौर 35, नीमच 38 और आगर-मालवा जिले में 26 नामांकन पत्र जमा हुए हैं.

calenderIcon 15:43 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक ने भरा सपा से पर्चा


भिंड : बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने बीजेपी से बगावत करते हुए समाजवादी पार्टी के उम्‍मीदवार के रूप में आज नामांकन दाखिल किया. बीजेपी ने नरेंद्र सिंह कुशवाह का टिकट काटकर राकेश सिंह चतुर्वेदी को टिकट दिया है.

calenderIcon 15:39 (IST)
shareIcon

एक लाख इनामी नक्सली वेट्टी हड़मा गिरफ्तार


दंतेवाड़ा. कटेकल्याण थाना क्षेत्र में crpf और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने एक लाख का इनामी नक्सली वेट्टी हड़मा को दबोच लिया है. पकड़ा गया हड़मा नक्सलियों के पर्चेली पंचायत कमेटी का अध्यक्ष था.

calenderIcon 14:13 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के पूर्व मंत्री भगवान सिंह हुए बागी


ग्वालियर : कांग्रेस के पूर्व मंत्री भगवान सिंह ने भी बगावत की राह पकड़ ली है. ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से वह कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर गए हैं. भगवान सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

बुधनी से शिवराज को चुनौती देने के लिए अरुण यादव ने किय नामांकन


बुधनी से कांग्रेस प्रत्‍याशी अरुण यादव ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि मां नर्मदा के बुलावे पर बुधनी आया हूं, पूरी कांग्रेस एकजुट होकर शिवराज का मुकाबला करेगी.

calenderIcon 12:42 (IST)
shareIcon

मूवी देखने गए थे तहसीलदार, घर से तीन लाख रुपये पार


कोरिया : परिवार के साथ मूवी देखने देखने गए बैकुंठपुर के तहसीलदार टीआर देवांगन के घर से किसी ने 3 लाख कैश व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. उनका निवास तहसील कार्यालय के सामने है. मूवी देखकर देवांगन देर रात लौटे तो आलमारी का ताला खुला था. पुलिस ने 10 साल के नाबालिक बच्चे से अभी पूछताछ कर रही है.