logo-image

उप्र : चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान को गोली मारी, वाराणसी रेफर

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश में हमलावरों ने ग्राम प्रधान को गोली मार दी.

Updated on: 16 Dec 2018, 09:25 AM

भोपाल/रायपुर:

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश में हमलावरों ने ग्राम प्रधान को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी प्रधान को पुलिस ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, तहबरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर सुदी चक के ग्राम प्रधान मंजूर उर्फ मकबूल को शुक्रवार देर रात बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने से जख्मी प्रधान को पुलिस ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया.

घायल प्रधान के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि विवाद काफी समय से चल रहा है. पहले भी कई बार हमला किया गया था, जिसमें मकबूल बच गए थे. अगर पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो ऐसी घटना नहीं होती. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एसपी (ग्रामीण) नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. इस घटना में जो भी शामिल हैं, उनको बक्शा नहीं जाएगा.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

युवक ने डंडे से पीटकर महिला को मार डाला


पेंड्राः गौरैला के अंजनी गांव में रविवार को एक युवक ने डंडे से पीटकर एक महिला को मार डाला.
आरोपी ने मृतका के घर से पिछले दिनों 30 हजार रुपये चुराया था. इसको लेकर परिजनों ने ने युवक को घर आने से किया था मना कर दिया था. रंजिश में युवक ने महिला को घर में ही मौका देखकर हत्‍या कर दी और फरार हो गया.

calenderIcon 10:34 (IST)
shareIcon

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि रायपुर में रविवार को 12:30 बजे विधायक दल की बैठक होगी, इसके बाद सीएम का ऐलान होगा. शपथ ग्रहण 17 दिसंबर, शाम 4:30 बजे होगा. सीएम पद के चारों दावेदार और मल्लिकार्जुन खड़गे, पीएल पुनिया, चंदन यादव व अरुण उरांव फ्लाइट से सुबह 8 बजे आएंगे

calenderIcon 10:22 (IST)
shareIcon

 


जबलपुर से विशाखापट्टनम जाना हुआ आसान, विशाखापट्टनम के लिए साप्ताहिक स्पेशल गाड़ी 17 दिसंबर से शुरू

calenderIcon 10:21 (IST)
shareIcon

जबलपुरः शपथ ग्रहण समारोह को लेकर कांग्रेसियों में भारी उत्साह जिले से बड़ी संख्या में आज कार्यकर्ता होंगे भोपाल रवाना, पश्चिम विधानसभा के विधायक तरुण भनोट और पूर्व से लखन घनघोरिया के मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना.


 

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

114 प्रत्याशियों में से 96 की जमानत जब्‍त


जबलपुर: विधानसभा चुनाव में जिले के 114 प्रत्याशियों में से 96 की जमानत जब्‍त हो गई. केवल 18 उम्‍मीदवार ही ही बचा सके जमानत, कांग्रेस भाजपा के 16 उम्मीदवार और दो निर्दलीय ही जमानत बचा पाए.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

नदी में गिरी बस, कई घायल
देवास: इंदौर से बैतूल जा रही एक बस बागली के चापडा के पास काली सिंध नदी के पुल से नीचे गिर गई. हादसे में लगभग 40 यात्री घायल हैं. चार गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.


 

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

रायसेन । रायसेन की प्रसिद्ध बाबा पीर फतेह उल्लाह शाह साहब की दरगाह पर आज से तीन दिनी उर्स मेला। शाम को जिला प्रशासन की और से पेश की जाएगी चादर। कौमी एकता की प्रतीक के रूप में जानी जाती है दरगाह।