logo-image

New Year Party: जानें क्‍यों इस पार्टी में Youth और Couples पर था बैन

अक्सर आपने सुना होगा कि न्यू ईयर पार्टियों में यूथ और कपल को ही एंट्री दी जाती है, लेकिन जबलपुर में एक ऐसी पार्टी का आयोजन हुआ

Updated on: 30 Dec 2018, 03:21 PM

जबलपुर:

अक्सर आपने सुना होगा कि न्यू ईयर पार्टियों में यूथ और कपल को ही एंट्री दी जाती है, लेकिन जबलपुर में एक ऐसी पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें यूथ और कपल को नो एंट्री थी और केवल वही लोग एंट्री कर सकते थे जिनकी उम्र 60 पार की हो यानी केवल बुजुर्गों को ही एंट्री थी.जी हां जबलपुर में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में बुजुर्गों को बुलाया गया इस आयोजन में बुजुर्गों ने नए साल का जमकर जश्न मनाए.

यह भी पढ़ेंः सुंदरकांड में हनुमान ने विभीषण को बताई थी अपनी जाति, जानें किस जाति के हैं बजरंगबली

नए पुराने गीतों पर बुजुर्ग झूम उठे. जिससे पूरा माहौल खुशनुमा हो गया. जिन्हें चलने में भी तकलीफ हुआ करती थी वह भी कुर्सियां छोड़ कर जमकर नाचे.इस मौके पर बुजुर्गों का सम्मान भी किया गया. आयोजन कर्ताओं का कहना है बुजुर्ग हमारी धरोहर है और यदि यही नही रहती तो आने वाला भविष्य भी नहीं रहेगा. करीब 15 साल से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में हर साल बुजुर्गों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस बार करीब ढाई हजार से ज्यादा बुर्जुग कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम में बुजुर्गों का सम्मान किया गया और उनसे आशीर्वाद लिया गया. कार्यक्रम में शामिल होने आए बुजुर्गों का कहना है यह लम्हा उनके लिए सबसे यादगार लम्हा होता है उन्हें बेहद खुशी होती है कि आज की युवा पीढ़ी भी उन्हें याद रखती है.