logo-image

शिवपाल के बाद मुलायम की बहू अपर्णा यादव बोलीं, अखिलेश समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ें

शिवपाल सिंह यादव के बाद अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव से पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग की है।

Updated on: 08 May 2017, 04:16 PM

highlights

  • मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा, अखिलेश यादव पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ें
  • नाराज शिवपाल यादव भी अखिलेश के अध्यक्ष पद छोड़ने और मुलायम को बनाने की मांग करते रहे हैं

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर मची कलह फिर से उभरकर सामने आने लगी है। शिवपाल सिंह यादव के बाद अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव से पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग की है।

उन्होंने कहा, 'अब उन्हें अपने वादे के अनुसार पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ देना चाहिए, और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को अध्यक्ष बनाना चाहिए।'

समाजवादी पार्टी के मुलायम धड़े का दावा है कि अखिलेश ने विधानसभा चुनाव से पहले कहा था कि वह हार के बाद पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ देंगे।

अपर्णा ने एक निजी मीडिया संस्थान को दिए साक्षात्कार में कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां हिटलर जैसी होती हैं। अपर्णा ने समाजवादी पार्टी को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव हर जगह अपने वादे पूरे करने के लिए जाने जाते हैं।

आपको बता दें की पिछले दिनों भतीजे अखिलेश से नाराज शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन करने की घोषणा करते हुए मुलायम को मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की थी।

हालांकि मुलायम ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से शिवपाल से नहीं मिले हैं और नहीं ही शिवपाल ने उनसे मोर्चे के बारे में चर्चा की है। मुलायम ने कहा कि वह शिवपाल से इस बारे में बात करेंगे उन्हें मनाएंगे।

और पढ़ें: समाजवादी पार्टी ने शिवपाल के 'करीबी' पांच नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं चाहता है। पार्टी को बांटकर और कमजोर करके उन्हें (शिवपाल) कुछ नहीं मिलेगा।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

मनोरंजन की हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

(इनपुट IANS से भी)