logo-image

पीएम मोदी पर मायावती गरजीं, कहा-बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा नहीं 'चौकीदार' अहम है

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Mod) पर यहां जोरदार हमला बोला.

Updated on: 11 Feb 2019, 06:44 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Mod) पर यहां जोरदार हमला बोला. मायावती ने मोदी पर राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर खुद को महत्व देने का आरोप लगाया. उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, 'चौकीदार के लिए भ्रष्टाचार, राष्ट्रहित और राष्ट्रीय सुरक्षा हर चीज से समझौता किया जा सकता है और इन्हें नजरअंदाज किया जा सकता है.'

उन्होंने कहा कि अब चुनाव के समय चौकीदार सरकारी खर्चे पर देश भर में घूम-घूम कर सफाई दे रहे हैं कि वह बेईमान नहीं हैं, बल्कि ईमानदार हैं.

उन्होंने एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि विवादित राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार रोधी प्रावधान को समाप्त कर दिया गया है और ऐसा कथित तौर पर प्रधानमंत्री ने खुद किया है.

इसे भी पढ़ें: मूर्ति मामले पर मायावती ने बीजेपी और मीडिया को दी सलाह, कहा- कटी पतंग ना बनें

बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के मूर्ति लगाने पर आए बयान के बाद मायावती ने बीजेपी और मीडिया पर निशाना साधा था. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर लिखा, 'मीडिया कृप्या करके माननीय सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश ना करे. माननीय न्यायालय में अपना पक्ष जरूर पूरी मजबूती के साथ आगे रखा जाएगा. हमें पूरा भरोसा है कि न्यायालय से पूरा इंसाफ मिलेगा. मीडिया और बीजेपी के लोग कटी पतंग ना बनें तो बेहतर है.'

गौरतलब है सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि बीएसपी प्रमुख ने लखनऊ और नोएडा के पार्कों में अपनी और पार्टी के सिंबल हाथी की जो विशालकाय मूर्तियां बनवाई थीं, उन पर खर्च हुए सरकारी पैसे को सरकारी खजाने में लौटाना चाहिए. हालांकि इस बाबत चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कोई आदेश नहीं दिया है.