logo-image

उत्तर प्रदेश: मेरठ में स्कूल बस और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत, कई छात्र घायल

इस घटना की सूचना पर तुरंत स्कूल प्रबंधन और पुलिस को दी गई. साथ ही बच्चों को नगर के एक नर्सिंग होम में भेजा गया, जहां बच्चों का इलाज शुरू हुआ.

Updated on: 17 May 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में स्कूली बच्चों को ले जा रही बस और ट्रैक्टर में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस टक्कर से स्कूल की बस पलट गई, जिसमें सवार कई स्कूली बच्चे घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर घायल बच्चों को अंदर से निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. एक बच्चे को मेरठ रेफर कर दिया गया है. यह घटना सरधना थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें- श्रीनगर और अवंतिपुरा में एयरबेस पर आतंकी हमले की चेतावनी, इलाके में हाईअलर्ट

दरअसल, आज सुबह मेरठ-करनाल हाईवे पर भुनी गांव स्थित कर्दम पब्लिक स्कूल की मिनी बस लगभग 2 दर्जन बच्चों को लेकर ग्रामीण क्षेत्र से स्कूल की तरफ आ रही थी. जैसे ही बस सरूरपुर भुनी के बीच पहुंची तभी अचानक सामने से आए आयशर ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और बस में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बस पलट गई तथा बच्चों में चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान व राहगीर दौड़े और बच्चों को बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में कर्ज न मिलने पर बैंक ने मकान के अंदर 40 से ज्यादा लोगों को 'बनाया बंधक'

इस घटना की सूचना पर तुरंत स्कूल प्रबंधन और पुलिस को दी गई. साथ ही बच्चों को नगर के एक नर्सिंग होम में भेजा गया, जहां बच्चों का इलाज शुरू हुआ. जैसे ही बच्चों के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो वह बदहवास घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

यह वीडियो देखें-