logo-image

दिल्ली के मायापुरी में हुए बवाल को लेकर मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को घेरा, कही ये बात

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केन्द्र पर मायापुरी सीलिंग अभियान में दिल्ली सरकार को नजरअंदाज करने का रविवार को आरोप लगाया.

Updated on: 14 Apr 2019, 11:00 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केन्द्र पर मायापुरी सीलिंग अभियान में दिल्ली सरकार को नजरअंदाज करने का रविवार को आरोप लगाया. मनीष सिसोदिया ने कहा कि शनिवार को मायापुरी में जो कुछ हुआ वो कार्रवाई बीजेपी ने कराई है. उन्होंने कहा कि जिनको कल मारा गया वो दिल्ली के ही व्यापारी है. हरदीप पूरी ने खुद कबूला को इनको रीलोकेटे करना था. जब NGT में ये आर्डर पास हुआ तब ये बीजेपी वेले कहां थे. इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए.

पश्चिम दिल्ली में हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराने के लिए केन्द्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी पर हमला करते हुए सिसोदिया ने कहा कि भूमि आवंटन की जिम्मेदारी केन्द्र के पास थी.दिल्ली पुलिस आपकी है, एसडीएम आपका, एनजीटी आपका, डीडीए आपका और हम पर आरोप लगा रहे हैं। उन्हें कुछ शर्म करनी चाहिए और अपनी कार्रवाइयों के लिए जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

इसे भी पढ़े:'उर्दू मुसलमानों की जागीर नहीं...कुरान से भी कहीं ज्यादा रामायण का उर्दू में अनुवाद हुआ है'

बता दें कि मायापुरी इलाके में सीलिंग अभियान के दौरान व्यापारियों और सुरक्षा बलों के बीच हिंसक झड़प हुयी थी.

वहीं, इमरान हुसैन ने कहा कि कल बिना मंत्री से पूछे अधिकारी वहां गए मैं LG को सख्त कार्रवाई के लिए पत्र लिख रहा हूं. जो अधिकारी हमारे विभाग के लिप्त है उनको सस्पेंड किया जाएगा.