logo-image

लड़की को गोली मारने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

आशीष रैकवार नाम के एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाली लड़की को ही गोली मार दी. हैरानी की बात ये है कि गोली मारने के बाद आशीष ने लड़की को घायल अवस्था में खुद ही अस्पताल में भर्ती कराया.

Updated on: 13 Jan 2019, 02:58 PM

टीकमगढ़:

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी पर गोली चला दी. हालांकि इस हमले में गोली उस युवक की बहन को लग गई. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पूरा मामला आपसी रंजिश का है, जिसमें आशीष रैकवार नाम के एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को घर में घुसकर गोली मार दी. हैरानी की बात ये है कि गोली मारने के बाद आशीष ने लड़की को घायल अवस्था में खुद ही अस्पताल में भर्ती कराया. पूरा मामला टीकमगढ़ के भेलसी गांव का है. जानकारी के मुताबिक हमलावर आशीष रैकवार ने गोली लड़की के भाई पर चलाने की कोशिश की थी, लेकिन शिकार युवती हो गई.

गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई युवती को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी आशीष रैकवार फिलहाल फरार है, और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.