logo-image

अस्पतालों में बिजली के मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री ले रहे थे बैठक, तभी बत्ती हुई गुल

इंदौर में लगातार बिजली कटौती जारी है. इसको लेकर आम आदमी की परेशानी बढ़ी हुई है.

Updated on: 07 Jun 2019, 01:03 PM

नई दिल्ली:

इंदौर में लगातार बिजली कटौती जारी है. इसको लेकर आम आदमी की परेशानी बढ़ी हुई है. यहां तक के स्वास्थ्य मंत्री की बैठक में भी बिजली जाने से बैठक खत्म करनी पड़ी. वहीं प्रमुख सचिव की बैठक में भी बिजली जाने पर बैठक को खत्म कर दिया गया. ऐसी सूरत में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इंदौर में बिजली कटौती से लोगों को ही नहीं बल्कि वीआइपीओ को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

अस्पतालों में बिजली जाने के मुद्दे पर मंत्री तुलसी सिलावट बैठक ले रहे थे. चिंतन हो रहा था कि अस्पतालों में बिजली जल्दी आए, बैकअप हो. बैठक चल ही रही थी कि अचानक बिजली गुल हो गई. इस दौरान अधिकारी बिजली के मुद्दे पर अपने-अपने तर्क दे रहे थे कि अचानक बिजली जाने से उनके होश उड़ गए. आठ मिनट के बाद बिजली आई. इसके बाद मंत्री सिलावट की नाराजगी अधिकारियों पर निकली.

यह भी पढ़ें- हार से हैरान मध्य प्रदेश कांग्रेस तलाश रही कारण, भोपाल से दिल्ली तक बैठकों का दौर जारी

गौरतलब है कि इंदौर में गर्मी का पारा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, जो 44 डिग्री तक पहुंच गया है. जिसके कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में बिजली कटौती से जनता बुरी तरह से प्रभावित है. बिजली गुल होने से घरों के कूलर पंखे हो या एसी सभी ने काम करना बंद कर दिया है. जनता को पानी की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है. गर्मी में बिजली कटौती से उनका जीना बेहाल हो गया है.

यह भी पढ़ें- देश का पहला सोलर विलेज बना मध्यप्रदेश का ये गांव, सौर ऊर्जा से बनता है हर घर में खाना

इंदौर समेत प्रदेश के तमाम हिस्सों में बिजली कटौती को लेकर हाहाकार मच रहा है. इंदौर में जारी बिजली कटौती पर प्रख्यात शायर 'राहत इंदौरी' ने अपना दर्द जता चुके हैं. लिहाजा इंदौर में लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर बीजेपी सूबे की कमलनाथ सरकार को लगातार घेरे हुए है.

यह वीडियो देखें-