logo-image

मध्य प्रदेश : इंदौर में मां ने बेटी को जिंदा जलाकर की आत्महत्या, जानें वजह

लड़की की मां ने केरोसिन डालकर पहले लड़की को जलाया फिर खुद भी केरोसिन डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली

Updated on: 28 Mar 2019, 11:34 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Msdhya Pradesh) के इंदौर में बड़गोंदा थाना क्षेत्र से एक सनसनी घटना सामने आई है, यहां एक मां ने अपनी बेटी के ऊपर घासलेट डालकर उसे जला दिया. बेटी का कसूर था कि वह अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी जबकि परिजन उसकी शादी समाज के ही किसी लड़के से करने वाले थे. बताया जा रहा है कि लड़की को काफी समझाया गया लेकिन बेटी समझने को तैयार नहीं थी. जिसके बाद लड़की की मां ने केरोसिन डालकर पहले लड़की को जलाया फिर खुद भी केरोसिन डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: शाजापुर में तीन युवकों की चीलर डैम में डूबने से मौत

पत्नी और बेटी को जलता देख पिता ने बचाने की कोशिश की जिसमें उसके हाथ भी जल गए. पुलिस ने महिला और युवती को इलाज के लिए एमवाई हॉस्पिटल लाया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : भगवान गणेश का गोबर रूप देखने के लिए जाएं यहां

बड़गोंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले आशाराम और संतरा अपनी जवान बेटी की शादी के लिए लड़का ढूंढ रहे थे. जब लड़की ममता को इस बात का पता चला तो उसने परिजनों को शादी के लिए मना कर दिया और लव मैरिज की बात करने लगी. परिजनों ने उसे समझाया लेकिन ममता समझने को तैयार नहीं थी. काफी देर समझाने के बाद जब बेटी ममता समझने को तैयार नहीं हुई तो मां संतरा ने बेटी ममता पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

चाय गरम : BJP के सांसद ने चौकीदार (गार्ड) को सौंपा अपना इस्तीफा, देखें VIDEO