logo-image

MP/CG Breaking News Live: राज बब्बर ने की पीएम मोदी की मिमिक्री

इस लाइव ब्लॉग में आपको मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर खबर के पल-पल के अपडेट मिलेंगे.

Updated on: 03 May 2019, 06:09 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ी हुई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब मोदी जी भी चौकीदार बोलने से डर रहे हैं, क्योंकि 'चौकीदार' बोलते ही जनता कहती है- 'चोर है'.

calenderIcon 16:25 (IST)
shareIcon

गरियाबंद में राजकीय पशु की मौत


गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के राजकीय पशु वन भैंसा की उदंती अभ्यारणय में मौत हो गई. वन भैंसा की मौत से वन विभाग में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वन भैंसा घायल हो गया था. डॉक्टर जयकिशोर जाडिया इलाज कर रहे थे. इसी दौरान उसकी मौत हो गई. विभाग की लापरवाही से कुछ दिनों पहले श्यामू नाम के भैंसे की मौत हुई थी. आज दोपहर में जुगाड़ू की मौत हो गई.

calenderIcon 18:09 (IST)
shareIcon

साध्वी प्रज्ञा का मंदिर-मंदिर घूमना जारी


भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर निर्वाचन आयोग के बैन के बाद उनका मंदिर-मंदिर घूमना जारी है. आज साध्वी पुराने भोपाल के बजरिया इलाके में शंकराचार्य नगर में मौजूद पार्श्वनाथ दिगंबर जैन मंदिर पहुंची और यहां प्रतिमाओं के दर्शन किए. साध्वी प्रज्ञा ने यहां आचार्य विद्यासागर महाराज के शिष्य जैन मुनी अजीत सागर से आशीर्वाद लिया. पूरी खबर पढ़ें---बैन के बाद साध्वी प्रज्ञा का मंदिर-मंदिर घूमना जारी, आज भी कई जगह की पूजा-अर्चना


 

calenderIcon 17:03 (IST)
shareIcon

मोदी ने 5 साल तक 'अन्याय' की सरकार चलाई- राहुल


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने 5 साल तक 'अन्याय' की सरकार चलाई, अब हम 'न्याय' की सरकार चलाएंगे. पूरी खबर पढ़ें---मध्य प्रदेश में बोले राहुल- अब मोदी जी भी चौकीदार बोलने से डरने लगे हैं

calenderIcon 15:05 (IST)
shareIcon

कमलनाथ बोले- 75 दिन का हिसाब देने को तैयार हूं


रीवा: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने 120 दिन पहले ऐसा प्रदेश सौंपा जहां किसानों की आत्महत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी में नंबर वन था. 75 दिन का हिसाब देने को तैयार हूं, जनता और किसानों को. 21 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है.

calenderIcon 14:54 (IST)
shareIcon

राज बब्बर ने की पीएम मोदी की मिमिक्री


भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपीए सरकार की योजनाओं पर बीजेपी अपनी मुहर लगाने की कोशिश करती है. मसूद अजहर के ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर राज बब्बर ने कहा कि हमने 2008-09 में यूएन से हाफिज सईद को डेजिग्नेटिड टेरेरिस्ट घोषित कराया था. भारत से कंधार जाकर आतंकवादियों को बीजेपी सरकार ने ही छोड़ा था. इस दौरान राज बब्बर ने पीएम मोदी की मिमिक्री की.

calenderIcon 14:46 (IST)
shareIcon

इंदौर में जिला प्रशासन ने चलाया मतदान जागरुकता अभियान


इंदौर: लोकसभा चुनाव को लेकर इंदौर जिला प्रशासन द्वारा लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. इसमें जिला प्रशासन सोशल मीडिया का भी सहारा ले रहा है. इंदौर में लोकसभा चुनाव को लेकर कलेक्टर लोकेश जाटव ने फेसबुक लाइव के जरिए  युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित किया.

calenderIcon 14:43 (IST)
shareIcon

भोपाल में तालाब में डूबने से दो बच्चों और एक महिला की मौत


भोपाल: शामला हिल्स थाना क्षेत्र में शीतल दाश की बगिया के पास तालाब में डूबने से 2 बच्चों और एक महिला की मौत हो गई.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

कोरिया में गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी, महिला की मौत


कोरिया: नेहरू क्लब खोंगापानी के पास मोड़ में एक गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

बेमेतरा में बेकाबू कार पलटी, दूल्हा समेत 3 की मौत


बेमेतरा: नारायणपुर के पास मोहलाइन मोड़ बारातियों भरी एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दूल्हा समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

कोरिया में जीप पलटी, 5 लोग घायल


कोरिया: मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के बाहीमुसरा गांव में ओवरटेक करते वक्त एक जीप पलट गई. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 09:46 (IST)
shareIcon

भोपाल में चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगी आग


भोपाल: शमशाबाद इलाके के विछिया गांव में एक चलते ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग लग गई. आग लगने से ट्रॉली में रखा टेंट का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि खेत में आग लगी हुई थी, जहां से चिंगारी निकलकर ट्रैक्टर आ गिरी.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

किसानों की कर्ज माफी को चुनाव आयोग की सशर्त अनुमति


जिन किसानों के 'जय किसान फसल ऋण मुक्ति' योजना में प्रकरण स्वीकृत हो चुके हैं, उन किसानों की कर्जमाफी की प्रक्रिया आगे बढ़ाई जा सकती है. यह व्यवस्था उन क्षेत्रों के लिए सशर्त लागू होगी, जहां मतदान हो चुका हो. चुनाव आयोग ने कृषि विभाग के प्रस्ताव पर यह अनुमति दी है. साथ ही यह भी साफ कर दिया कि कोई नए प्रकरण स्वीकृत नहीं किए जाएंगे. अनुमति मिलने से चुनाव पूरा होने तक लगभग साढ़े चार लाख किसानों को कर्जमाफी मिल जाएगी.

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओले गिरने की संभावना


मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज तेज आंधी और बारिश की संभावना है. इसके साथ ही ओले भी पड़ सकते हैं. फानी तूफान का प्रदेश में अगले 48 घंटों में असर हो सकता है.