logo-image

MP-CG 25 May News: दिनभर की बड़ी खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक में

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

Updated on: 25 May 2019, 06:42 AM

नई दिल्ली:

करारी हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ आज मंत्रालय पहुंचे. मंत्रालय में प्रदेश के मुख्य सचिव डीजीपी और इंटेलिजेंस के अफसरों को जमकर फटकार लगाई. सूत्रों के हवाले से खबर है कि चुनाव के दौरान गलत फीडबैक देने को लेकर  मुख्यमंत्री कमलनाथ आचार संहिता हटने के बाद बड़े प्रशासनिक फेरबदल की तैयारी में है.

calenderIcon 14:51 (IST)
shareIcon

निर्दलीय विधायक शेरा भैया बोले- जनता कहेगी तो कांग्रेस से समर्थन वापस ले लूंगा

भोपाल: मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने अटकलों के बीच निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता उनसे कहेगी तो वह कांग्रेस को नमस्ते कर देंगे.

calenderIcon 14:49 (IST)
shareIcon

भोपाल कलेक्टर ऑफिस में दिखा नगर निगम की लापरवाही का नजारा

भोपाल: नगर निगम की लापरवाही का नजारा कलेक्टर ऑफिस में देखने को मिला. कलेक्टर ऑफिस के पीछे की पानी की पाइप लाइन टूट गई. जिसकी वजह से कलेक्टर दफ्तर जलमग्न हो गया.

calenderIcon 14:46 (IST)
shareIcon

करारी हार के बाद मंत्रालय पहुंचे कमलनाथ ने अफसरों को लताड़ा

भोपाल: करारी हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ आज मंत्रालय पहुंचे. मंत्रालय में प्रदेश के मुख्य सचिव डीजीपी और इंटेलिजेंस के अफसरों को जमकर फटकार लगाई. सूत्रों के हवाले से खबर है कि चुनाव के दौरान गलत फीडबैक देने को लेकर  मुख्यमंत्री कमलनाथ आचार संहिता हटने के बाद बड़े प्रशासनिक फेरबदल की तैयारी में है.

calenderIcon 13:33 (IST)
shareIcon

परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत बोले- राहुल गांधी को न दें इस्तीफा

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मध्य प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कहा, 'जैसे शरीर में आत्मा होती है, जान होती है, ठीक उसी तरह गांधी परिवार कांग्रेस की आत्मा है, उनके बिना कांग्रेस बिना आत्मा की हो जाएगी, इसलिए राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए.'

calenderIcon 13:32 (IST)
shareIcon

अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला

रायपुर: चुनाव में हार के बाद  JCCJ प्रमुख अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला है. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए कई सवाल उठाए.  


calenderIcon 12:17 (IST)
shareIcon

कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कंप्यूटर बाबा की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी. दिग्विजय सिंह के समर्थन में हठयोग को लेकर बोले कि संत समाज ने निष्ठा से किया काम, दिग्विजय क्यों हारे यह राजनीतिक विषय है.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

सूरत में आगजनी के बाद भोपाल में हलचल

सूरत में लगी आगजनी के बाद भोपाल के कमर्शियल इलाकों में पार्किंग और अतिक्रमण की समस्याओं को लेकर डीआईजी इरशाद वाली ने नगर निगम को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा कि आगजनी जैसी घटनाओं में मदद के लिए फायर बिग्रेड का अमला सही समय पर नहीं पहुंच पाता है. पुलिस जल्दी सड़कों पर लावारिस हालात में खड़ी गाड़ियों को उठाने का काम भी नगर निगम के साथ करेगी.

calenderIcon 11:41 (IST)
shareIcon

रीवा में व्यक्ति ने परिवार को स्प्राइट में जहर मिलाकर पिलाया, 3 की मौत

रीवा: गढ़ थाने के कटरा में व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार को स्प्राइट में जहर मिलाकर पिला दिया. उस व्यक्ति ने खुद भी जहर पी लिया. जिससे व्यक्ति समेत परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

जशपुर में सती तालाब को मरीन ड्राइव का काम शुरू

जशपुर: कलेक्टर निलेश कुमार की अगुवाई में श्रमदान कर सती तालाब की सफाई व गहरीकरण का कार्य शुरू किया गया. कलेक्टर ने जब हाथ में फावड़ा लेकर खुद तालाब की सफाई शुरु की तो देखते ही देखते यहां के कर्मचारी अधिकारी व समाजसेवी भी सामूहिक श्रमदान में जुट गए. जिला प्रशासन द्वारा सती तालाब का कायाकल्प कर इसे मरीन ड्राइव बनाने की योजना है.

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

छतरपुर में शादी समारोह के दौरान खूनी झड़प, एक की मौत

छतरपुर: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में शादी समारोह के दौरान लड़की और लड़का पक्ष के लोगों में खूनी झड़प हो गई. इस दौरान एक युवक की हत्या कर गई, जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

मुरैना में पुरानी रंजिश के चलते व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला को गोली मारी

मुरैना: अंबाह शहर के पोरसा रोड पर पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला को गोली मार दी. गोली लगने से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

calenderIcon 08:17 (IST)
shareIcon

भोपाल में एक किन्नर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

भोपाल: श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में एक किन्नर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

सतना में जिला पंचायत सदस्य के घर पर पत्थरबाजी

सतना: रामनगर इलाके में जिला पंचायत सदस्य भीम सोनी के घर पर अज्ञात हमलावरों ने पत्थरबाजी की. भीम सोनी ने इस मामले की सूचना पुलिस दी.

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल हो सकते हैं कमलनाथ

भोपाल: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार की समीक्षा करने के लिए आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हो सकते हैं.

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

भोपाल में पकड़े गए भिखारियों के घरों की जांच करेगी CID

भोपाल: 2 इलाकों से पकड़े गए भिखारियों के घरों की जांच अब सीआईडी करेगी. संभाग आयुक्त कल्पना श्रीवास्तव ने 44 बच्चों की लिस्ट सीआईडी को सौंपने के निर्देश दिए हैं. 3 दिन पहले संभागायुक्त ने खुद छापा मारा था और बच्चों को आजाद कराया था.