logo-image

दबाना था हाथी का बटन, गलती से कमल दब गया, फिर काट दी उंगली

यूपी के बुलंदशहर में बृहस्पतिवार को दूसरे चरण का मतदान हुआ. जहां एक सपा-बसपा गठबंधन समर्थक ने गलती से कमल का बटन दबा दिया.

Updated on: 18 Apr 2019, 10:18 PM

नई दिल्ली:

यूपी के बुलंदशहर में बृहस्पतिवार को दूसरे चरण का मतदान हुआ. जहां एक सपा-बसपा गठबंधन समर्थक ने गलती से कमल का बटन दबा दिया. समर्थक हाथी के चुनाव चिन्ह वाला बटन दबाना चाहता था, लेकिन गलती से उसने कमल के फूला वाला बटन दबा दिया. घर पहुंचकर यह समर्थक इस कदर परेशान हुआ कि उसने अपने आप को सजा दे डाली.

यह भी पढ़ें- ये हैं कानपुर के शक्ति भार्गव जिन्होंने जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर जूता फेंका, मां ने कही बड़ी बात

मतदाता ने जिस उंगली से गलती से कमल का बटन दबाया था. उसने उसी उंगली को काट दिया. युवक बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के अब्दुल्लापुर हलासन का रहने वाला है. युवक का नाम मनोज वर्मा है. मनोज किसी भी तरह के राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा है. बुलंदशहर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी योगेश वर्मा को बसपा ने टिकट दिया था.

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा आपकी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ नहीं

वहीं भाजपा ने भोला सिंह को मैदान में उतारा था. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के दूसरे चरण का मतदान बृहस्पतिवार को संपन्न हुआ. दूसरे चरण के चुनाव में 12 राज्यों की 95 सीटों पर मतदान हुआ. हालांकि पहले 97 सीटों पर मतदान होना था. लेकिन वेल्लोर और त्रिपुरा सीट का चुनाव टाल दिया गया था.

बृहस्पतिवार को हुए चुनाव में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर, पश्चिम बंगाल की 3 सीटों पर, बिहार की 5 सीटों पर, छत्तीसगढ़ की 3 सीटों पर, असम की 5 सीटों, जम्मू कश्मीर की 2 सीटों, कर्नाटक की 14 सीटों पर, महाराष्ट्र की 10 सीटों, मणिपुर की 1 सीट पर,ओडिशा की 5 सीटों पर, तमिलनाडु की 38 सीटों पर और पुदुच्चेरी की 1 सीट पर मतदान हुआ.