logo-image

भाजपा की सरकार में केवल अमीरों को फायदा हुआ है, गाजीपुर में बोले अखिलेश

गाजीपुर में सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. गठबंधन की संयुक्त रैली में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार में केवल अमीरों को ही फायदा हुआ है.

Updated on: 13 May 2019, 03:52 PM

नई दिल्ली:

गाजीपुर में सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. गठबंधन की संयुक्त रैली में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार में केवल अमीरों को ही फायदा हुआ है. यहां उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार कभी भी गरीबों का भला नहीं कर सकती.

भाजपा की सरकार में कभी भी दलितों और पिछड़ों का फायदा नहीं हुआ. नोटबंदी ने देश के व्यापारियों और आम लोगों को लाइन में लाकर खड़ा कर दिया. जीएसटी लाकर छोटे व्यापारियों को पूरी तरह परेशान कर दिया है. इस बार लोगों ने ठान लिया है कि वह गठबंधन को जिताएंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा ने अच्छे दिन का जो वादा किया था वह खोखला साबित हो रहा है. स्मार्ट सिटी के सपने दिखाए गए लेकिन आज तक देश में एक भी स्मार्ट सिटी नहीं बनी है. योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में बाबा मुख्यमंत्री की सरकार में लोग परेशान हो गए हैं. जिसके कारण विधानसभा चुनाव की गलती लोग लोकसभा चुनाव में नहीं करेंगे.