logo-image

गुरुग्राम: मकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई ऐसी चीज, नजारा देखने के बाद हलक में अटकी सांसें

गुरुग्राम के धानावास गांव में तीन दिनों से ग्रामीण दहशत से भरे हुए हैं क्योंकि गांव में एक बात फैल रही है कि गांव में तीन दिनों से तेंदुआ या चीता घूम रहा है.

Updated on: 12 Jan 2019, 03:54 PM

गुरुग्राम:

साईबर सिटी गुरुग्राम के धानावास गांव में लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल गांव के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसे जानवर की तस्वीरें कैद हुई है जो दिखने में तेंदुआ या चीता लग रहा है। इसी कारण गांव वालों में तीन दिनों से दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि अभी स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि कैमरे में दिखने वाला असल में कोई तेंदुआ ही है या फिर कोई दूसरा जानवर.

गुरुग्राम के धानावास गांव में तीन दिनों से ग्रामीण दहशत से भरे हुए हैं क्योंकि गांव में एक बात फैल रही है कि गांव में तीन दिनों से तेंदुआ या चीता घूम रहा है। इसकी एक तस्वीर गांव के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. हालांकि तस्वीर ज्यादा साफ नहीं है लेकिन फिर भी ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। तीन दिनों से ग्रामीण फोरेस्ट डिपार्टमेंट को बुला रहे हैं, लेकिन अभी तक गांव में फोरेस्ट विभाग की टीम मौके तक नहीं पहुंची. जिससे ग्रामीणों में ज्यादा भय बना हुआ है.

मामले की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम को पुलिस की एक टीम जरुर गांव में मौजूद है। लेकिन फोरेस्ट विभाग की टीम शाम को गांव में पहुंचेगी, जिसके बाद वे अपना सर्च अभियान चलाएगी। ग्रामीणों का दावा है कि तेंदुए जैसे दिखने वाले जानवर ने रात भर नीलगायों को दौड़ाया. ग्रामीणों के मुताबिक जगह-जगह पर उसके पैरों के निशान मिले हैं. तीन दिनों से गांव में ग्रामीण भय के माहौल में जी रहे हैं और अपने खेतों में जाना भी छोड़ दिया है. गुरुग्राम के गांव में दहशत क्यों है, इस बात का खुलासा तो उस जानवर के पकड़े जाने के बाद ही हो पाएगा.