logo-image

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही लालू- सुशील मोदी ट्विटर पर भिड़े

उत्तर प्रेदश में बीजेपी के प्रचंड बहुमत के बाद सभी विपक्ष पार्टियों में बैचेनी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही बिहार की राजनीति का भी तापमान बढ़ गया है।

Updated on: 20 Mar 2017, 01:35 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रेदश में बीजेपी के प्रचंड बहुमत के बाद सभी विपक्ष की पार्टियों में बैचेनी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार और योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही बिहार की राजनीति का भी तापमान बढ़ गया है। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और सुशील कुमार मोदी ट्विटर पर आपस में भिड़ते हुए नजर आए।

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर सुशील कुमार मोदी ने लालू को टैग करते हुए लिखा 'योगी के मख्यमंत्री बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है'

इस पर लालू गुस्से में आ गए और सुशील मोदी को जवाब दिया ‘तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेष बदल लो.शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाये। ज्यादा दुःखी मत होना, ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नही बुलाया'।

और पढ़ें: जब लालू ने मोदी से कहा- ठीक बा। देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ..

इससे पहले भी दोनो ट्विटर पर तब भिड़े थे जब उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजे आए थे। नतीजे आने के बाद सुशील मोदी ने लालू से पूछा था 'क्या हाल हैं' लालू ने जवाब देते हुए लिखा ‘ठीक बा। देख ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ।'

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को 403 में से 325 सीट मिले हैं और पार्टी ने योगी आदित्यनाथ को राज्य की कमान सौंपी है।

और पढ़ें: मायावती के बाद लालू यादव भी बोले, ईवीएम गड़बड़ हैं,जल्द होनी चाहिए जांच