logo-image

कर्नाटक: सड़क पर खून से लथपथ युवक तड़पता रहा, लोग बनाते रहे Video

कर्नाटक के कोप्पल जिले में एक शख्स एक्सिडेंट के बाद मदद के लिए करीब 25 मिनट तक तड़पता रहा। वहीं भीड़ मदद की बजाय वीडियो बना रही थी।

Updated on: 02 Feb 2017, 02:47 PM

नई दिल्ली:

एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। कर्नाटक के कोप्पल जिले में एक शख्स एक्सिडेंट के बाद मदद के लिए करीब 25 मिनट तक तड़पता रहा। वहीं भीड़ मदद की बजाय वीडियो बना रही थी। खबर के मुताबिक युवक को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खून से लथपथ 18 वर्षीय युवक मदद की गुहार लगाता दिख रहा है इस बीच किसी ने उसे पानी दिया। वीडियो में लोग बात कर रहे हैं कि हादसा सरकारी बस से हुआ है। लोग कह रहे हैं कि इस मामले में केस दर्ज होगा। ऐसे में युवक की मदद करने से समस्या खड़ी हो सकती है। आपको बता दें की दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने वाले लोगों की रक्षा करने के लिए कानून है।

और पढ़ें: मुंबई लोकल ट्रेन के आगे कूदा 65 साल का बुजुर्ग पर नहीं आई एक भी खरोंच (Video)

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार सुबह उस समय हुई जब अनवर अली नाम का युवक साइकिल से बाजार जा रहे थे, जहां वो काम करते थे। उन्हें हुबली से हासपेट जा रही राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस ने टक्कर मार दी थी।

अनवर अली के भाई ने कहा, 'कोई भी मदद को आगे नहीं आया। सभी वीडियो बनाने और फोटो खींचने में लगे थे। अगर किसी ने मदद की होती तो मेरे भाई को बचाया जा सकता था।'

और पढ़ें: आगरा-जयपुर NH पर दर्जनों गाड़ियां आपस में भिड़ी, 1 की मौत, 100 से अधिक घायल (Video)

हाल ही के दिनों में मैसूर में इसी तरह की घटना हुई थी। तब अस्पताल न पहुंच पाने की वजह से एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी।