logo-image

जम्मू: सांबा में सेना ने शुरु किया सर्च ऑपरेशन, देखे गए थे संदिग्ध

गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Updated on: 15 Jun 2017, 02:14 PM

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया है। जिसके बाद इलाक़े की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सभी बस स्टैंड में यात्रियों की छानबीन की जा रही है।

ज़ाहिर है हाल ही में कई बार एलओसी पर आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की है। इस दौरान कई बार भारतीय सेना ने मुस्तैदी दिखाते हुए घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम भी किया है। सुरक्षाकर्मी किसी तरह के लीड को हल्के में लेना नहीं चाहती, इसलिए जगह जगह छानबीन तेज़ कर दी गई है।

वहीं गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कांड्राल सीमा चौकी पर तैनात 176 बटालियन के कांस्टेबल कुमार को खून की उल्टी हुई थी।

अधिकारी के मुताबिक, 'सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में तैनात बीएसफ के एक जवान प्रवीण कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।'

अधिकारी ने कहा, 'उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कहा कि उसकी रास्ते में ही मौत हो चुकी थी। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक जवान गुरदासपुर (पंजाब) का रहने वाला था।'

गोरखालैंड की मांग कर रहे GJM का आंदोलन हुआ हिंसक, मीडिया वैन में लगाई आग, सुरक्षाकर्मियों पर फेंके पत्थर