logo-image

Jammu-Kashmir : पूंछ में आर्मी भर्ती के दौरान एक युवक के पास मिला हैंड ग्रेनेड

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूंछ के सूरनकोट में सेना की भर्ती के दौरान रैली में भाग लेने आए युवक के पास से हैंड ग्रेनेड मिला.

Updated on: 11 Mar 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूंछ के सूरनकोट में सेना की भर्ती के दौरान रैली में भाग लेने आए युवक के पास से हैंड ग्रेनेड मिला. सेना ने एंट्री के दौरान रजिंडेर सिंह नाम के युवक को हिरासत में लिया है. सेना ने ग्रेनेड लेकर आए शक्स को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस उस शक्स से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसे ये हैंड ग्रेनेड कहां से मिला और ये इसे यहां क्यों ले आया था.

बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू-कश्मीर के जिले पुलवामा में आतंकी हमला किया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारत की ओर वायुसेना ने पाकिस्तान के अधिकृत कश्मीर के बालाकोट में हवाई हमला किया था, जिसमें जैश के करीब 250 आतंकी मारे गए हैं. इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है. अब भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान की ओर से लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसका भारतीय सेना भी मुंह तोड़ जवाब दे रही है.

जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में स्थित सूरनकोट में आज आर्मी भर्ती की रैली चल रही है. इस रैली में कई हजारों युवाएं हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान एक युवक हैंड ग्रेनेड लेकर रैली में पहुंच गया, लेकिन सेना के जवानों ने उसे एंट्री गेट पर तलाशी के दौरान पकड़ लिया. जवानों ने रजिंडेर को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस पूछताछ के बाद जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी.