BREAKING NEWS
  • RBI ने सरकार को 28,000 करोड़ रुपये की सरप्लस राशि देने का फैसला किया- Read More »
  • मनी लांड्रिंग केस : रॉबर्ट वाड्रा को मंगलवार को फिर होना होगा हाजिर, ED करेगी पूछताछ- Read More »
  • J&K: पुलवामा में आतंकियों से भीषण एनकाउंटर, ब्रिगेडियर, कैप्टन, लेफ्टिनेंट और DIG को लगी गोली, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

हरियाणा

अन्य खबरें

T- Series कंपनी ने शादी के वीडियो में अपने गानों के इस्तेमाल पर जताई नाराजगी, 100 लोगों पर किया केस

टी सीरीज के एंटी पायरेसी मैनेजर विपिन कुमार का कहना है कि कंपनी ने देश भर में करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कराया है.

ओम प्रकाश चौटाला ने बेटे अजय चौटाला को पार्टी से निकाला

परिवार में बढ़ते विवाद पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए इंडियन नेशनल लोकदल सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने अपने बड़े बेटे अजय सिंह चौटाला को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया.

हरियाणा : सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, 12 की मौत, 7 जख्मी

हरियाणा के सोनीपत में यातायात के नियम का पालन नहीं करने की वजह से भीषण हादसा हुआ. सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग जख्मी हो गए.

नक्सली इलाके में तैनात सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर दी जान

नक्सली इलाके में तैनात सीआरपीएफ के हवलदार ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी. महेंद्रगढ़ हरियाणा के रहने वाले कुलदीप सिंह (35) जिला मुख्यालय स्थित सीआरपीएफ सेकंड बटालियन के मुख्‍यालय में तैनात थे. हमेशा की तरह वह अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद रात करीब 3.30 बजे बैरक में लौटे. सुबह करीब 5.30 बजे उसने सर्विस रायफल से सीने पर गोली मार ली.

बड़ी खबर : दो दिनों में दूसरी बार मिली रामपाल को आजीवन कारावास की सजा

हिसार की अदालत ने रामपाल को हत्या के दूसरे मामले में भी रामपाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. एक दिन पहले 16 अक्‍टूबर को भी उसे हत्‍या के एक अन्‍य मामले में अंतिम सांस तक कैद की सजा सुनाई गई है. 11 अक्‍टूबर को उसे दोनों मामलों में दोषी ठहराया गया था. हिसार कोर्ट ने सजा पर फैसले के लिए 16 और 17 अक्‍टूबर का दिन मुकर्रर किया था. इससे पहले वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये बाबा रामपाल की पेशी हुई.

हत्‍या के मामले में रामपाल को आजीवन कारावास की सजा

हिसार की विशेष अदालत ने मंगलवार को रामपाल को हत्या के दो मामलों में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 11 अक्‍टूबर को हत्‍या के दो मामलों में दोषी ठहराया गया था. अदालत ने सजा के लिए 16 और 17 अक्‍टूबर का दिन तय किया था.

रामपाल को पकड़ने में सरकार के छूट गए थे पसीने, गिरफ्तारी पर 26 करोड़ रुपये का खर्च

हरियाणा के हिसार स्थित सतलोक आश्रम से रामपाल को गिरफ्तार करने में सरकार को तमाम पापड़ बेलने पड़े थे। ऑपरेशन रामपाल में सरकार ने 26 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए थे। गिरफ्तारी के दौरान उसके समर्थकों और पुलिस में जमकर हिंसा हुई थी।

बाबा रामपाल : समर्थकों ने हिसार की अदालत में मचाया था बवाल, हाई कोर्ट में चलाना पड़ा था केस

हिसार के सतलोक आश्रम में 2006 में जमीन को लेकर भी विवाद हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की हत्या भी हुई थी। इसमें रामपाल के खिलाफ लंबा केस चला था। इस दौरान रामपाल समर्थकों ने हिसार की अदालत में बवाल मचा दिया था, जिसके कारण केस को हाईकोर्ट में चलाना पड़ा था।

NIA का खुलासा, हरियाणा के पलवल में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के फंड से बनाई गई मस्जिद

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि हरियाणा के पलवल जिले में एक मस्जिद को लश्कर-ए-तैयबा से मिले फंड से बनाया गया है.

बीजेपी पर राहुल का तंज, बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ

मध्यप्रदेश के दतिया में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने महिलाओं के पार्टी बढ़ रहे अपराध पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ .

गुरुग्राम: इलाज़ के दौरान घायल पत्नी की मौत-बेटे की हालत नाज़ुक, सरकारी गनर ने मारी गोली

गुरुग्राम में एडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा के गनर की गोली से घायल पत्नी और बेटे की मेदांता अस्पताल में इलाज़ के दौरान मौत हो गई है.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो